comScore
Dainik Bhaskar Hindi

धोनी की डांस टीचर बनी बेटी जीवा, सोशल मीडिया पर VIDEO वायरल

BhaskarHindi.com | Last Modified - December 03rd, 2018 18:01 IST

1.3k
3
0

News Highlights

  • घर पर धोनी बेटी जीवा के साथ बिता रहे ज्यादा से ज्यादा समय


डिजिटल डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 टीम में शामिल नहीं किए जाने के कारण हाल ही में क्रिकेट से दूर चल रहे हैं। इस समय वे रांची में अपने घर पर फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। घर पर वह अपना ज्यादा से ज्यादा समय बेटी जीवा के साथ बिताते हैं। कई हफ्तों से धोनी सोशल मीडिया पर भी ज्यादा एक्टिव नजर आ रहे हैं। वह बेटी के साथ जो क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं, उसे कैप्चर कर सोशल मीडिया पर भी शेयर करते रहते हैं। 

हाल ही में धोनी ने अपनी 3 साल की बेटी जीवा के साथ इंस्टग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह बेटी जीवा के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। जीवा इस वीडियो में धोनी को डांस स्टेप्स सिखा रहीं हैं। जिसे धोनी कॉपी कर उनके साथ इंग्लिश गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में धोनी ने फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड की टी-शर्ट पहनी है। धोनी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इसे एक कैप्शन भी दिया है। जिसमें उन्होंने लिखा है, "Even better when we are dancing @zivasinghdhoni006,"। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Even better when we are dancing @zivasinghdhoni006

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

इस वीडियो से पहले भी धोनी ने बेटी जीवा के साथ एक विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जो की काफी वायरल भी हुआ था। जिसमें जीवा धोनी से दो अलग-अलग भाषाओं में बात करते दिखाई दे रही हैं। वह धोनी से भोजपुरी और तमिल में उनका हाल पूछती दिखाई दे रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Greetings in two language

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

धोनी के बीती सीरीजों में खराब प्रदर्शन के चलते उन्हे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया था। जिस वजह से वह अभी अपने घर पर हैं और फैमिली के साथ टाइम स्पेंड रहे हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गई टी-20 सीरीज 1-1 से ड्रॉ रही। अब भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 6 दिसंबर से टेस्ट सीरीज शुरू होगी। जिसके बाद होने वाली वन-डे सीरीज के लिए धोनी ऑस्ट्रेलिया रवाना होंगे। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें