फांसी पर लटका मिला आरक्षक का शव- मामला संदिग्ध

Dead body of a constable suspiciously found hanging on a tree
फांसी पर लटका मिला आरक्षक का शव- मामला संदिग्ध
फांसी पर लटका मिला आरक्षक का शव- मामला संदिग्ध

डिजिटल डेस्क, बालाघाट। ADSP कार्यालय में पदस्थ लगभग 33 वर्षीय आरक्षक रविराज शांडिल्य की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हो गई। आज 7 मई की सुबह उसका शव आमाघाट में पलसे के पेड़ पर फांसी पर लटका मिला। पेड़ पर बेल्ट और दो रूमाल के सहारे लटका आरक्षक रविराज पिता राजकुमार शांडिल्य का शव देखे जाने की सूचना के बाद ADSP आकाश भूरिया और कोतवाली का पुलिस बल घटनास्थल पहुंचा। जहां शव को बरामद करने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया।

यह हत्या या आत्महत्या, यह तो जांच के बाद ही पता चलेगा, किन्तु आरक्षक की मौत पर संदेह होने पर पुलिस ने मामला जांच में लिया है। पुलिस अब रविराज की कॉल डिटेल की जांच करने में जुटी है ताकि उसकी मौत के संदेह से पर्दा उठ सकें।

रात 9 बजे घर से निकला था रविराज
आरक्षक रविराज के परिजनों की मानें तो बीती रात 9 बजे रविराज मोटर साइकिल से घर से दोस्त के यहां जाने की बात कहकर निकला था। जब वह रात भर घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश की। आज सुबह गर्रा के पास मिले शव मिलने के सूचना परिजनों को मिली तो पिता और चाचा घटनास्थल पहुंचे, जहां उन्होंने रविराज का शव देखा। जिसके बाद से बेटे और पति को खोने के गम से शांडिल्य परिवार में शोक का माहौल है। बताया जाता है कि रविराज परिवार का चलाने वाला इकलौता सदस्य था।

7 महीने पूर्व ही हुआ था विवाह
बताया जा रहा है कि आरक्षक रविराज शांडिल्य का सात माह पहले ही जबलपुर निवासी युवती से विवाह हुआ था। 7 माह बाद ही पति के इस तरह से छोड़कर चले जाने से रविराज की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है।

पीएम के परिजनों को करना पड़ा घंटो का इंतजार
बालाघाट जिला चिकित्सालय में आज सुबह जब आरक्षक रविराज शांडिल्य का शव पीएम के लिए लाया गया तो, यहां भी परिजनों और पुलिस को पोस्टमार्टम के लिए घंटो इंतजार करना पड़ा है। बताया जा रहा है कि लगभग 10.30 बजे आरक्षक रविराज शांडिल्य का पोस्टमार्टम करने चिकित्सक पहुंचे। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि किस तरह से अस्पताल में लोगों को पीएम के लिए इंतजार करना पड़ता है।

इनका कहना है
आरक्षक रविराज की मौत प्रथमदृष्टया आत्महत्या प्रतीत हो रही है। पुलिस ने उसका मोबाईल बरामद किया है, जिसकी कॉल डिटेल की जांच की जा रही है। आरक्षक के शव का पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। आरक्षक के मौत की वजह अभी स्पष्ट नहीं है। मामले में जांच जारी है।
आकाश भूरिया, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक

 

Created On :   7 Jun 2018 12:53 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story