comScore
Dainik Bhaskar Hindi

नाले में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

BhaskarHindi.com | Last Modified - February 13th, 2019 22:14 IST

1.2k
0
0
नाले में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

डिजिटल डेस्क, सतना। कोलगवां थाना अंतर्गत गहरा नाला में अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या कर शव को नाले में फेंका गया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह कुछ सफाई कर्मी शिवाजी पब्लिक स्कूल के पीछे से बहने वाले नाले से कचरा हटाने पहुंचे थे, तब उनकी नजर नाले में पड़े शव पर गई तो उनमें से सीताराम पटेल नामक व्यक्ति ने थाने में सूचना किया। तब एसआई खुमान सिंह सहयोगी स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए।

फारेंसिक टीम ने की जांच
घटनास्थल की परिस्थितियों को देखकर पुलिसकर्मियों ने थाना प्रभारी को बताया जिन्होने फॉरेंसिक अधिकारी डॉ महेंद्र सिंह से संपर्क किया। डॉक्टर सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और युवक के शव व आसपास इलाके का बारीकी से परीक्षण कर भौतिक साक्ष्य एकत्रित किए। इसके बाद पंचनामा बनाते हुए शव को जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां पर डॉक्टर ने पोस्टमार्टम किया है। पुलिस ने बताया कि मृतक के शरीर पर कोई चोट या घाव नहीं पाया गया। शव 2 से 3 दिन पुराना होने की संभावना जताई गई है। शरीर फूल चुका था और चेहरे की चमड़ी पानी में पड़े रहने से सफेद हो गई थी। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी।

नहीं हो सकी शिनाख्त
मृतक की उम्र 35 से 40 वर्ष के बीच बतायी जा रही है। युवक का कद 5 फीट रंग गोरा बाल घने हैं। मृतक ने काले रंग की शर्ट जैकेट और लोअर पहन रखा था। पुलिस ने मोटर लाइन समेत आसपास के इलाके से लोगों को बुलाकर पहचान कराने की कोशिश की परंतु सफलता नहीं मिली ।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download