खेत में मिला नवजात का शव, कौवें नोंच रहे थे

Dead body of an infant found the fields when crows eating it
खेत में मिला नवजात का शव, कौवें नोंच रहे थे
खेत में मिला नवजात का शव, कौवें नोंच रहे थे

डिजिटल डेस्क, कटनी। मानवता को तार तार कर देने वाली घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है। ताजी घटना के अनुसार ग्राम खलवारा के खेत पर पिछली रात से एक नवजात का शव पड़ा था। जिसे सुबह होते ही कौओं का दल नौंचने लगा। जब सैकड़ों की तादात मेें कौटा मंडराने लगे तो गांव वालों ने घटना स्थल पर जाकर देखा और वहां नवजात का शव देखकर सारा माजरा समझ गए। ग्रामीणों के अनुसार किसी युवती ने अपना पाप झुपाने इस कृत्य को अंजाम दिया है।

कैमोर थाना क्षेत्र के ग्राम खलवारा में नवजात का शव मिलने से सनसनी फैल गई। नवजात के शव का पता लोगों को उस समय हुआ जब उसके आसपास कौओं को मंडराते देखा। कौओं का झुंड शव को नोचने लगा था। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने शव का पंचनामा कर मर्ग प्रकरण दर्ज किया। शव का पीएम कराया और दफना दिया।

खेत पर पड़ा था शव
कैमोर थाने के एएसआई अनिल पांडेय ने बताया कि मंगलवार सुबह खलवारा के ग्रामीणों ने सूचना दी कि सरपंच के घर के सामने खेत की बाड़ी में एक नवजात का शव पड़ा है। मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम कराया और फिर दफना दिया। प्रारंभिक जांच में पुलिस ने अनुमान लगाया है कि किसी महिला का गर्भ मिस कैरी हो गया होगा, क्योंकि स्थल पर गर्भपात के लक्षण देखे गए।

पुलिस कर रही जांच
पुलिस के अनुसार खेत की बाड़ी में सुबह से ही कौआ मंडरा रहे थे। गांव के सरपंच ने स्थल पर जाकर देखा तो एक नवजात का शव पड़ा था। तब सरपंच ने गांव के अन्य लोगों को जानकारी दी और फिर पुलिस को सूचित किया। पुलिस को यह भी संदेह है कि किसी ने छिपाने यह कृत्य किया हो या फिर मिस कैरी कारण हो सकता है, लेकिन मिस कैरी होने पर कोई इस तरह लावारिस नहीं फेंक सकता है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग क्रमांक 21/18 धारा 174 जाफौ के तहत प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया है।

Created On :   12 July 2018 12:01 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story