comScore

युवती का सौदा करने वाली महिला और शोषण करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार

September 09th, 2019 12:52 IST
युवती का सौदा करने वाली महिला और शोषण करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क,शहडोल। जिले की एक आदिवासी युवती का सौदा करने वाली आरोपी महिला एवं उसका शोषण करने वाले चार अन्य आरोपियों को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवती को उत्तर प्रदेश के ललितपुर में दो बार बेचा गया था। इस दौरान युवती से कई बार दुष्कृत्य किया गया। किसी तरह आरोपियों के चंगुल से भागकर आई युवती ने कोतवाली थाने में आपबीती सुनाई। पुलिस अनारकली, गुड्डा व रामबाबू को पुलिस रिमाण्ड पर लेकर अन्य जानकारी जुटाई जा रही है।  जिसके  बाद और भी मामलों का खुलासा हो सकता है। बताया जाता है कि आरोपियों ने युवती  पहले 5000 रुपए में फिर 4000 रुपए में बेचा गया है।

पांच हजार रुपए में बेच दिया था युवती को

युवती की शिकायत पर 4 सितंबर को कोतवाली में धारा 370, 376, 344, 34 भादवि के तहत मामला दर्ज किया गया था। सोहागपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 18 वर्षीय युवती को 10 अगस्त को शहडोल बस स्टैंड से झिरिया टोला उमरिया निवासी सुनीता उर्फ अनारकली रैदास ने जखोरा ललितपुर उप्र निवासी रामबाबू अहिरवार को पांच हजार रुपए में बेच दिया। रामबाबू युवती को गुड्डा अहिरवार के घर ले गया। यहां दोनों ने उसके साथ दुराचार किया। इसके बाद गुड्डा ने ललितपुर निवासी परमेश से चार हजार रुपए में युवती का सौदा कर दिया। परमेश ने भी युवती के साथ दुष्कृत्य किया। किसी तरह आरोपियों के चंगुल से भागकर आई युवती ने कोतवाली थाने में आपबीती सुनाई।

पुलिस कर रही पूछताछ

प्रकरण दर्ज कर कोतवाली टीआई रावेद्र द्विवेदी के नेतृत्व में एसआई रजनी नागभिरे,आसिना गौतम, ऋषिराज रजक,आरक्षक हीरालाल, महेंद्र शुक्ला, सोनी नामदेव की टीम बनाकर यूपी भेजा गया। जहां से रामबाबू आहिरवार, गुड्डा आहिरवार एवं परमेश उर्फ प्रमेश अहिरवार को पकड़ा गया। जबकि सुनीता उर्फ अनारकली रैदास को स्टेशन से पकड़ा गया। अनारकली, गुड्डा व रामबाबू को पुलिस रिमाण्ड पर लेकर अन्य जानकारी जुटाई जा रही है।

कमेंट करें
vsiup