बेरहम डाक्टर: पैसे नहीं दिए तो रोका इलाज, बच्ची की मौत

death of a 15-month-old innocent child in the abhishek Hospital
बेरहम डाक्टर: पैसे नहीं दिए तो रोका इलाज, बच्ची की मौत
बेरहम डाक्टर: पैसे नहीं दिए तो रोका इलाज, बच्ची की मौत

डिजिटल डेस्क, अमरावती। धामणगांव रेलवे के अभिषेक अस्पताल में बुधवार की सुबह 15 माह की मासूम बच्ची की इलाज के दौरान मौत होने के बाद गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में तोड़फोड़ कर दी जिससे यहां तनावपूर्ण स्थिति निर्माण हो गई।

जानकारी के अनुसार वर्धा जिले के समुद्रपुर तहसील में आने वाले ग्राम मांडगांव से अपने मायके धामणगांव रेलवे तहसील के ग्राम कावली वसाड में आयी अरुणा ठाकरे की  15 माह की बेटी निधि ठाकरे की बुधवार की सुबह अचानक तबीयत बिगड़ गई। उसे उल्टियां और पेट दर्द होने पर धामणगांव शहर के अभिषेक अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन तीन घंटे के भीतर ही इलाज के दौरान निधि की मौत हो गयी। निधि की मौत की खबर से गुस्साए परिजनों ने अस्पताल का फर्नीचर जला दिया और तोड़फोड़ कर दी। 

बताया जाता है कि डॉक्टरों ने बालिका के परिजनों को रुपए भरने के लिए कहा गया था लेकिन परिजनों के पास उस समय पैसों की कमी होने से डॉक्टरों ने इलाज बंद कर दिया। इलाज नहीं होने से निधि की मौत हो गयी। इसके बाद संतप्त परिजनों एवं नागरिकों ने डा. सकलेचा को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर अस्पताल में हंगामा मचाया। नेहरु नगर स्थित डा. अशोक सकलेचा के घर के समीप खड़ा वाहन भी जला दिया। घटना के बाद धामणगांव रेलवे शहर में तनाव का माहौल बना हुआ है। दत्तापुर पुलिस घटनास्थल पहुंचकर स्थिति पर काबू करने का प्रयास कर रही है।

Created On :   1 Nov 2017 12:00 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story