comScore
Dainik Bhaskar Hindi

डीबी मॉल की तीसरी मंजिल से कूदकर महिला ने दी जान, देखिए ये वीडियो

BhaskarHindi.com | Last Modified - August 22nd, 2017 12:11 IST

2.9k
0
0

डिजिटल डेस्क भोपाल। राजधानी के मॉल में सोमवार को एक महिला ने तीसरी मंजिल से अचानक छलांग लगा दी। बुरी तरह घायल महिला को तुरंत नजदीकी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गयी। घटना के पीछे पारिवारिक विवाद कारण बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है। मामले की जांच जारी है।

टीआई संजय सिंह बैस के अनुसार रेणुका मित्तल पत्नी संजय मित्तल (37) लखेरापुरा की रहने वाली थी। उसके पति लखेरापुरा मार्केट में कपड़ों की दुकान संचालित करते हैं। दुकान के ऊपर ही उनका मकान था। सोमवार शाम करीब साढ़े चार बजे उसने डीबी मॉल स्थित TDS Pub के सामने पति से फोन पर बात करते हुए छलांग लगा दी। नर्मदा अस्पताल में उपचार के दौरान, उसकी मौत हो गई। वहीं जांच अधिकारी सर्वेश सिंह की मानें तो महिला दोपहर करीब तीन बजे बैंक जाने का बोलकर अपनी 6 साल की बच्ची के साथ घर से निकली थी। जहां से वह डीबी मॉल में शॉपिंग करने और अपनी बेटी को प्ले जोन में खिलाने के लिए ले गई। करीब डेढ़ घंटे बाद उसने पति को कॉल कर डीबी मॉल में होने की जानकारी दी और उसे लेने आने को कहा। कुछ देर बाद दोनों में दोबारा बात हुई। इस समय उसकी बच्ची प्ले जोन में खेल रही थी। इसी बीच महिला बात करती हुई आगे बढ़ी और छलांग लगा दी। पूरा घटनाक्रम डीबी मॉल के लगे कैमरों में कैद हुआ है। हालांकि पुलिस सूत्रों की माने तो गिरते समय महिला बेक साइड से दिखाई दे रही है। जिससे पुलिस घटना में accident की आशंका से भी इनकार नहीं कर रही है।

भाई सर्राफा कारोबारी और पिता सीएमओ

रेणुका के भाई सर्राफा कारोबारी हैं, जबकि पिता प्रहलाद दास अग्रवाल चिरायु मेडिकल कॉलेज में चीफ मेडिकल आफिसर रहे हैं। उन्होने बेटी की मौत के संबंध में हादसे की आशंका जाहिर की है। महिला के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर किसी प्रकार का कोई आरोप नहीं लगाया है। वहीं, सूत्रों का कहना है कि रेणुका के जीजा अंकित गोयल का डीबी में ज्वैलरी शो रूम है।

13 साल पहले हुई थी शादी

रेणुका और संजय की शादी को 13 साल बीत चुके हैं, दोनों की दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी 11 साल की है, जबकि छोटी 6 साल की जो हादसे के समय मां के साथ थी। मौत के बाद परिजनों ने शव का पीएम कराने से इनकार कर दिया था। वहीं पुलिस उन्हें पीएम कराने की समझाइश दे रही थी।

Similar News

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर