दिवंगत सैनिक की मंगेतर ने की खुदकुशी, अगले साल होने वाली थी शादी

Deceased Soldier Fiance Commited Suicide in Dewas
दिवंगत सैनिक की मंगेतर ने की खुदकुशी, अगले साल होने वाली थी शादी
दिवंगत सैनिक की मंगेतर ने की खुदकुशी, अगले साल होने वाली थी शादी

डिजिटल डेस्क,देवास। दिंवगत जवान निलेश धाकड़ की मंगेतर ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। बताया जा रहा है कि ज्योति उर्फ रानी देवास के बरखेड़ा गांव में रहती थी। वो निलेश की मौत के बाद सदमे में थी। बता दें निलेश धाकड़ की श्रीनगर में एक हादसे में गोली लगने से मौत हो गई थी। सात दिसंबर को उनका पार्थिव शरीर गृहग्राम घिचलाय पहुंचा, जहां सैनिक सम्मान के साथ अंतिम संस्कार हुआ।  

सदमे में थी ज्योति

बताया जा रहा है नीलेश की मौत के बाद से ही ज्योति सदमे में थी। अगले साल अप्रैल में उनकी शादी होने वाली थी। परिजनों का कहना है कि नीलेश की मौत से ज्योति काफी दुखी थी, वो ये बर्दाश्त नहीं कर पाई और इसी वजह से उसने आत्महत्या का कदम उठाया। फिलहाल सूचना मिलने के बाद हाटपीपल्या पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

5 साल पहले सेना में हुए भर्ती

गौरतलब है कि घिचलाय गांव के रहने वाले निलेश धाकड़ पांच साल पहले सेना में भर्ती हुए थे। वर्तमान में उनकी पोस्टिंग श्रीनगर में थी। वहां अचानक हुए एक हादसे में गोली लगने से निलेश की मौत हो गई। उनके परिवार में  माता-पिता ,एक बड़ा भाई और एक बड़ी बहन है। उन्होंने अपनी प्राथमिक एवं माध्यमिक शिक्षा इंदू बाल विनय मंदिर घिचलाय में पूरी की। इसके बाद कक्षा 9वीं से 12वीं तक की शिक्षा सरस्वती शिशु मंदिर पीपलरावां से की थी। निलेश कक्षा 12वीं के बाद सेना में भर्ती हो गए थे। बता दें अगले साल अप्रैल में उनकी शादी होने वाली थी।

सम्मान के साथ अंतिम विदाई

मध्य प्रदेश के देवास जिले में जवान नीलेश धाकड़ का पूरे सैन्य सम्मान के साथ 7 दिसंबर को अंतिम विदाई दी गई। जवान का पार्थिव शरीर जब तिरंगे में लिपटा गांव पहुंचा तो उनके सम्मान में पीपलरावां गांव में डेढ़ किलोमीटर तक लोगों ने फूल बिछाकर रखे थे।

Created On :   9 Dec 2017 7:22 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story