इस साल 10 नवंबर को हो सकती है दीपिका-रणवीर की शादी, यहां पढ़ें पूरी जानकारी

इस साल 10 नवंबर को हो सकती है दीपिका-रणवीर की शादी, यहां पढ़ें पूरी जानकारी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के गलियारों से आती खबरों पर यकीन करें तो दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इस साल नवंबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। कुछ नजदीकी सूत्रों के मुताबिक दोनों स्टार्स ने इसी साल शादी करने का फैसला किया है और सब कुछ प्लानिंग के हिसाब से रहा तो ये दोनों 10 नवंबर को शादी कर सकते हैं।

 

Image result for ranveer and deepika to marry


मालदीव्स में दोनों की सगाई की उड़ी थीं खबरें
रणवीर और दीपिका पिछले 5 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की मुलाकात संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ के सेट पर हुई थी और दोनों तभी से साथ हैं। इस साल जनवरी में दीपिका के जन्मदिन पर रणवीर उनके साथ वेकेशन पर मालदीव्स भी गए थे। तब ये खबरें भी उड़ी थीं कि दोनों ने सगाई कर ली है।

 

Image result for ranveer and deepika to marry

इस वजह से तय की गई 10 नवंबर की तारीख
खबरों के मुताबिक रणवीर और दीपिका अपनी शादी की तैयारियों को लेकर बेहद सीरियस हैं। दोनों ने शादी की तारीख तय करने के लिए भी लंबा वक्त इसलिए लिया ताकि उनकी शादी पर सब कुछ परफेक्ट रहे। शादी के लिए 10 नवंबर की तारीख दोनों को पसंद आई और दोनों के परिवार वालो ने भी इस तारीख पर राजमंदी दे दी है।

 

Image result for ranveer and deepika to marry

इटली में हो सकती है दीपिका-रणवीर की शादी
दीपिका और रणबीर भी अनुष्का और विराट की तरह डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान कर रहे हैं। खबरों की मानें तो दोनों की शादी इटली में होगी और रिसेप्शन बेंगलुरु में हो सकता है। उम्मीद ये भी है कि दोनों इटली में शादी करने के बाद बेंगलुरु में भी दोबारा शादी करें। इस मेगा इवेंट के लिए दोनों के परिवार वालों को उदयपुर भी बेहद पसंद था, लेकिन कुछ कारणों से ऐसा हो नहीं सका।

 

Image result for ranveer and deepika to marry

दोनों की फैमिली में शादी की तैयारियां जोरों पर
दोनों परिवारों की तरफ से शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। दोनों के परिवार की महिलाओं ने उनकी शादी के लिए शॉपिंग शुरू कर दी है। सूत्रों के अनुसार, रणवीर इस शादी के लिए बेहद एक्साइटेड हैं क्योंकि इस वक्त उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों ही जगह सब कुछ बहुत बढ़िया चल रहा है। हाल ही में दीपिका अपनी मां के साथ शॉपिंग करती नजर आई थी, जिसके बाद दोनों की शादी को लेकर खबरें तेज हो गई थीं।  

Created On :   21 Jun 2018 4:56 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story