शादी के कार्ड में दीपवीर से हुई ये गलती, ट्रोलर्स के निशाने पर आए

शादी के कार्ड में दीपवीर से हुई ये गलती, ट्रोलर्स के निशाने पर आए

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की तारीख तय हो चुकी है। दोनों ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी शादी की डेट (14-15 नवंबर) अनाउंस की। शादी का कार्ड शेयर करने बाद से दीपवीर के फैंस में काफी खुशी है। बॉलीवुड सितारे भी दोनों को बधाई दे रहे हैं, लेकिन वहीं दूसरी तरफ अपने शादी के कार्ड को लेकर दीपिका और रणवीर ट्रोलर्स के निशाने पर भी हैं। लगातार ट्रोलर्स उन्हें अपने कार्ड में की गई हिंदी की गलतियों पर ट्रोल कर रहे हैं। 

ट्रोलर्स के निशाने पर दीपवीर
ट्विटर पर लगातार दीपिका-रणवीर के शादी के कार्ड में हुई हिंदी की गलतियों के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। कार्ड में 14-15 तारीख लिखे होने पर भी दोनों को ट्रोल किया जा रहा है। एक ट्रोलर ने कहा कि "14-15 को शादी का मतलब क्या एक दिन दीपिका शादी करेंगी और दूसरे दिन रणवीर। एक शख्स ने तो दोनों से अपने सोशल मीडिया मैनेजर को बाहर निकालने तक की बात भी कही।

 फैंस से निभाया अपना वादा

आपको बता दें, 21 अक्टूबर को दीपिका-रणवीर ने अपनी शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की। लगातार मीडिया में दोनों की शादी की खबरें छाई हुईं थीं। वेल दीपिका-रणवीर ने अपने फैंस से किया हुआ वाद निभाया है, अभी कुछ दिनों पहले ही दीपिका-रणवीर ने एक मीडिया इवेंट में शादी की खबरों पर कहा था कि "शादी के बारे में जैसे ही सब कुछ तय होगा मीडिया और फैंस को सूचना हम खुद देंगे।"

सितारों ने दी दीपवीर को बधाई
शादी की खबर आते ही पूरा बॉलीवुड दोनों स्टार्स को द‍िल से बधाईयां दे रहा है। बता दें उम्मीद की जा रही थी कि दोनों स्टार्स एक प्राइवेट सेरेमनी में इटली में सात फेरे ले सकते हैं।

 

 

 

Created On :   22 Oct 2018 6:21 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story