comScore

इस दिन रणवीर की दुल्हन बनेंगी दीपिका, देखें दीपवीर की शादी का कार्ड

October 22nd, 2018 07:58 IST
इस दिन रणवीर की दुल्हन बनेंगी दीपिका, देखें दीपवीर की शादी का कार्ड

हाईलाइट

  • बॉलीवुड के मोस्ट रोमांटिंक कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के शादी की डेट कन्फर्म हो चुकी है।
  • यह दोनों अगले महीने यानि नवम्बर की 14 और 15 तारीख को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।
  • इसकी पुष्टि खुद रणवीर और दीपिका ने रविवार को अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर की है।

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के मोस्ट रोमांटिंक कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की डेट कन्फर्म हो चुकी है। यह दोनों कपल अगले महीने यानि नवम्बर की 14 और 15 तारीख को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इसकी पुष्टि खुद रणवीर और दीपिका ने रविवार को अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर की है। हालांकि दोनों कहां शादी करेंगे इसकी पुष्टि उन्होंने नहीं की है, लेकिन जानकारी के अनुसार यह ग्रैंड वेडिंग इटली के लेक कोमो में हो सकती है। 

रणवीर और दीपिका ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शादी का कार्ड शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लोगों को धन्यवाद दिया है। इस कार्ड में लिखा है, 'हमें आपको यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर को तय हुई है। इतने सालों में आपने हमें जो प्यार और स्नेह दिया है, उसके लिए हम आपके आभारी हैं और हमारे शुरू होने वाले प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिए हम आपके आशीर्वाद की कामना करते हैं। बहुत सारा प्यार, दीपीका और रणवीर।'

दीपिका-रणवीर ने यह कार्ड हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में शेयर किया है। हाल ही में दीपिका एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर से सालों से चले आ रहे अपने रिलेशनशिप को लेकर खुल कर सामने आईं थीं। दीपिका ने कहा, 'जब कोई स्पेशल आपके जीवन में आता है, तो उससे आप नहीं चाहते हुए भी कनेक्ट हो जाते हैं। हमें इस रिलेशनशिप कोअपनी खुशी के लिए आगे बढ़ाना चाहिए। मुझे लगता है कि मैं और रणवीर हम दोनों एक-दूसरे को ढूंढने में कामयाब रहे हैं। किसी ऐसे व्यक्ति को पाकर बहुत अच्छा लगता है जिसपर आप भरोसा कर सकते हैं, जो आपको खुद से ज्यादा प्यार करता हो।'

दीपिका और रणवीर तीन फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। इसमें 'गोलियों की रासलीला- रामलीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' शामिल हैं। इन तीनों फिल्मों में उनके परफॉर्मेंस ने बहुत सुर्खियां बटोरी थीं। इसके अलावा रणवीर ने दीपिका की फिल्म 'फाइंडिंग फैनी' में गेस्ट रोल किया था। रणवीर फिलहाल अपनी अगली फिल्म 'सिम्बा' में व्यस्त हैं। इसके अलावा वह सारा अली खान के साथ करण जौहर की 'तख्त' में भी नजर आएंगे। वहीं दीपिका अपनी अगली मेघना गुलजार के अगले निर्देशन में कर रही हैं। इस फिल्म में वह एसिड अटैक से पीड़िता को रोल निभाएंगी।

बता दें कि रणवीर और दीपिका की नजदीकियों का सिलसिला साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'गोलियों की रासलीला: रामलीला' के सेट से शुरू हुआ था। इसके बाद अवॉर्ड फंक्शन से लेकर इंटरव्यू और सोशल मीडिया पर कई बार दोनों को एक साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करते हुए नोटिस किया गया। सोशल मीडिया पर इस जोड़ी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं, जिसके चलते सोशल मीडिया यूजर्स ने इस जोड़ी के कई सारे फैंन पेज भी बनाए हुए हैं । तो वहीं इनके फैंस ने इस जोड़ी को नाम दे रखा है 'दीपवीर'।

कमेंट करें
4Lt3B