दीपिका ने नहीं दिया कटरीना को वेडिंग कार्ड, ये है वजह

दीपिका ने नहीं दिया कटरीना को वेडिंग कार्ड, ये है वजह

डिजिटल डेस्क । बॉलीवुड के हॉट कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14-15 नवंबर को शादी करने जा रहे हैं। शादी इटली के लेक कोमो में होगी। इस शादी की चर्चा काफी जोरों पर है। खासकर मेहमानों की लिस्ट की खूब चर्चा हो रही है। बताया गया है कि बहुत करीबी लोग ही इटली पहुंच रहे हैं। माना जा रहा है कि इस रॉयल शादी में केवल 30 मेहमान ही मौजूद रहेंगे। मेहमानों में एक्ट्रेस कटरीना कैफ को लेकर भी चर्चा हो रही है। हाल ही में कटरीना कैफ ने बताया कि वे रणवीर और दीपिका के रिश्ते के बारे में क्या सोचती हैं। करण जौहर के सेलेब्रि‍टी चैट शो कॉफी विद करण में कटरीना कैफ ने कहा कि वो राह देख रही हैं कि उन्हें कब रणवीर-दीपिका की शादी का कार्ड मिलेगा। वो इसके लिए उत्साहित हैं। समारोह के लिए सजना-संवरना चाहती हैं, लेकिन उन्हें पता है कि कार्ड नहीं मिलने वाला। 

 

क्या है कैट को इनविटेशन ना मिलने का कारण?

बता दें कि दीपिका, कटरीना के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड रही हैं। दोनों के रिश्ते बहुत अच्छे नहीं माने जाते। कटरीना ने शो में कहा-  मेरी केमिस्ट्री रणबीर, आलिया और दीपि‍का से पर्सनली अलग-अलग है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिलेशन पर कटरीना बोलीं- दोनों अच्छे दोस्त हैं। इस रिश्ते को स्वीकारना मेरे लिए मुश्क‍िल नहीं है, क्योंकि ये मुझे परेशान नहीं करता है। 


 कैसी होगी शादी की रस्में

 

दीपिका की शादी में दो सेरेमनी होंगी। पहली कोंकणी रिवाजों के मुताबिक और दूसरी सिंधी रिवाजों के मुताबिक। क्योंकि रणवीर सिंधी हैं इसलिए यह शादी दो अलग-अलग रीति रिवाजों से हो रही है। जहां तक बात गेटअप की है तो कोंकणी रीति रिवाजों से होने वाली शादी में दीपिका के साड़ी और सोने के आकर्षक आभूषण पहनने की खबरें हैं। जाहिर तौर पर हम दीपिका को कई फिल्मों में जूलरी पहने देख चुके हैं और फैन्स जानते हैं कि वह इसमें कितनी सुंदर लगती हैं। बात करें सिंधी रीति-रिवाजों से होने वाली शादी की तो इस शादी में दीपिका लहंगा पहनेंगी। इस लहंगे का रंग गुलाबी और पर्पल बताया जा रहा है जिसके साथ वह रीगल जड़ाऊ नेक्लेस पहनेंगी।

 

घोड़ी से नहीं प्लेन पर सवार होकर आएंगे रणवीर 

दीपिका-रणवीर की शादी में इस बात की भी चर्चा है कि रणवीर बारात लेकर किस अंदाज में एंट्री करेंगे। इस बात का खुलासा हो गया है। एक र‍िपोर्ट के मुताब‍िक, रणवीर स‍िंह की एंट्री बारात में जबरदस्त तरीके से होगी। वो किसी कार और घोड़ी पर बैठकर नहीं आएंगे। रणवीर अपने अनोखे अंदाज में seaplane से एंट्री करेंगे। इस प्लेन में 14 लोगों के बैठने की व्यवस्था होती है, इस ह‍िसाब से रणवीर के साथ उनके पर‍िवार के करीबी इस प्लेन से वेन्यू तक खास अंदाज में आएंगे। 

रणवीर की शादी में खास 14 मेहमानों के अलावा बाकी बचे गेस्ट लग्जरी यॉट में आएंगे। शादी के इवेंट में कलर कॉम्ब‍िनेशन का खास ख्याल रखा गया है। मेहमानों के लिए 2 यॉट की बुकिंग की गई है। 

Created On :   12 Nov 2018 5:27 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story