दीपिका से पूछा शादी के बाद ऑनस्क्रीन किसिंग पर सवाल, तो मिला ऐसा जवाब

deepika padukone epic reply on onscreen kissing question after marriage
दीपिका से पूछा शादी के बाद ऑनस्क्रीन किसिंग पर सवाल, तो मिला ऐसा जवाब
दीपिका से पूछा शादी के बाद ऑनस्क्रीन किसिंग पर सवाल, तो मिला ऐसा जवाब

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के फेवरेट कपल में से एक हैं। दोनों ने पिछले महीने ही इटली में शादी की और अब रणवीर अपनी अपकमिंग फिल्म "सिंबा" के प्रमोशन में बिजी हैं। वहीं दीपिका अगले साल के शुरुआत से अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। दीपिका ने हाल ही में शादी के बाद अपनी जिंदगी के बारे में बताया। शादी के बाद सबकी जिंदगी में बदलाव आते हैं और कुछ ऐसा ही दीपिका के साथ भी हुआ। एक इंटरव्यू में जब उनसे सवाल किया गया कि शादी के बाद उनकी लाइफ कैसी है? तो इस पर दीपिका ने कहा कि वो दोनों काम में बिजी हैं, लेकिन इसके बीच में भी एक-दूसरे के लिए समय निकाल लेते हैं। उन्होंने कहा कि "शादी के बाद की सबसे खूबसूरत बात सुबह उठने पर रणवीर को खुद के पास पाना है।" 

 

इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने शादी और शादी के बाद आए बदलाव को लेकर बात की। इंटरव्यू में दीपिका से एक ऐसा सवाल पूछा गया कि उन्होंने इसके जवाब मे ऐसा रिएक्शन दिया जो आप सोच भी नहीं सकते। दरअसल, दीपिका से पूछा गया कि क्या वो शादी के बाद अपने कॉन्ट्रैक्ट में ऑन्स्क्रीन नो किसिंग क्लॉज जोड़ेंगी तो दीपिका ने ये सुनते ही कहा, "छी"। शादी के बाद जिंदगी में आए बदलाव पर दीपिका ने कहा, "मुझे लगता है कि इस पर बातचीत लंबी होगी, लेकिन सबसे जरूरी बात ये है कि मैं सभी प्यार की आभारी हूं।"

 

रणवीर ने कही थी यह बात 
कुछ ऐसा ही सवाल हाल ही में रणवीर से भी किया गया था। इस पर उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर खुशी जाहिर की थी और दूसरों को भी शादी करने की सलाह दी थी। ऐक्टर ने कहा था, "मुझे ऐसा लगता है जैसे मैं उड़ रहा हूं। शादी मेरी जिंदगी में हुई सबसे अच्छी चीजों में से एक है। मुझे जादू जैसा महसूस होता है। ऐसा लगता है जैसे अब मुझे कोई हरा नहीं सकता। एक अलग ही तरह की ताकत महसूस होती है। बता दें कि दीपिका 5 जनवरी को अपना 33वां जन्मदिन मनाएंगी। शादी के बाद पहले जन्मदिन के बारे में दीपिका ने कहा, "मुझे नहीं पता। अभी हमारी कोई योजना नहीं है अभी हम रणवीर की फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

 

रणवीर की फिल्म सिंबा से दीपिका को काफी उम्मीद
रणवीर की फिल्म "सिंबा" के बारे में बात करते हुए दीपिका ने कहा, "मुझे लगता है कि यह फिल्म बेहद सफल होगी। इसलिए, हम अभी सिर्फ फिल्म की रिलीज पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और उसके बाद हम हनीमून और जन्मदिन के बारे में सोचेंगे। वहीं दीपिका की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो निर्देशक मेघना गुलजार की अगली फिल्म में तेजाब पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभाते दिखेंगी। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में होगी। दीपिका ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, "इस पर काम अगले साल से शुरू होगा। मुझे लगता है कि यह ऐसी कहानी है, जिसे लोगों को बताया जाना जरूरी है। यह बहुत जरूरी है और सत्य घटना पर आधारित है। उम्मीद है कि अच्छी चीजें बाहर आएंगी।

Created On :   16 Dec 2018 5:05 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story