comScore

दीपिका की फिल्म 'पद्मावत' इस दिन होगी रिलीज, पैडमैन से टक्कर 

January 08th, 2018 11:48 IST
दीपिका की फिल्म 'पद्मावत' इस दिन होगी रिलीज, पैडमैन से टक्कर 

डिजिटल डेस्क, मुबंई। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की अब तक विवादों से घिरी फिल्म 'पद्मावत' को लेकर दर्शकों का इंतजार खत्म हो गया है। फिल्म इस महीने की 26 तारीख यानी रिपब्लिक डे के हॉलीडे पर रिलीज होगी। हालाकिं इसकी अधिकारिक घोषणा जल्द ही की जा सकती है। बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर 'पद्मावत' की सीधी टक्कर अक्षय कुमार की फिल्म पैडमेन से होगी। खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय की फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। पैडमेन में अक्षय के साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे मुख्य भूमिकाओं में हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी को खोजने में ट्विंकल खन्ना का बड़ा हाथ है।

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत की रिलीज को लेकर चल रहे सारे विवाद लगभग खत्म हो गए हैं। पिछले दिनों सेंसर बोर्ड ने फिल्म में कुछ कट और बदलाव के साथ फिल्म को पास कर दिया था। हालांकि सेंसर बोर्ड द्वारा फिल्म का नाम 'पद्मावती' से बदलकर 'पद्मावत' कर दिया गया है। बता दें कि कई क्षत्रिय संगठन फिल्म की शूटिंग शुरू होने से ही विरोध कर रहे थे। यहां तक की फिल्म की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट तक हो गई थी। फिल्म के लगातार हो रहे विरोध को देखते हुए यूपी, एमपी, बिहार, राजस्थान और पंजाब सहित कई राज्यों ने फिल्म पर रोक लगा दी थी।

क्यों हुआ था विरोध 
बता दें कि क्षत्रिय संगठनों का कहना था कि फिल्म में रानी पद्मावती की गाथा से छेड़छाड़ की गई है और वे इसे तब तक रिलीज नहीं होने देंग जब तक यह स्पष्ट नहीं हो जाता कि फिल्म में कुछ भी विवादित नहीं दिखाया गया है। 'पद्मावती' अब 'पद्मावत' को लेकर कई मंत्री, सांसद, विधायक, नेता भी विरोध जता चुके थे।

दीपिका पादुकोण निभा रहीं है रानी पद्मावती का किरदार
गौरतलब है कि 'पद्मावत' फिल्म में रानी पद्मावती का किरदार दीपिका पादुकोण निभा रहीं है तो अलाउद्दीन का किरदार उनके बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह निभा रहे हैं। वहीं फिल्म में राजा रतन सिंह का किरदार शाहिद कपूर निभा रहे हैं। 

कमेंट करें
7LnFR