दीपिका ने स्वीकारा रणवीर है सबसे बेस्ट Kisser, किए और भी कई खुलासे

deepika padukone revealed truth about her love life said ranveer is the best kisser
दीपिका ने स्वीकारा रणवीर है सबसे बेस्ट Kisser, किए और भी कई खुलासे
दीपिका ने स्वीकारा रणवीर है सबसे बेस्ट Kisser, किए और भी कई खुलासे

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। कहते हैं जब इंसान प्यार में होता है तो उसे सबसे अच्छा सिर्फ और सिर्फ अपना प्यार ही लगता है और तो और उसे उसमें ही दुनिया की सभी अच्छाईयां नजर आती हैं। इस बात पर अब "राम की लीला" ने भी मुहर लगा दी है। साथ ही अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी साधने वाली दीपिका ने अपने लव लाईफ से रिलेटेड खुलासे भी कर दिए हैं। हाल ही में दिेए टीवी शो के एक इंटरव्यू में उन्होंने ये तक कह डाला की बिजनेस में सबसे बेस्ट किसर रणवीर सिंह है।

नेहा धुपिया के सवाल पर खोले राज

दरअसल दीपिका जल्द कलर्स के इंफिनिटी चैनल पर आ रही सीरिज में नजर आने वाली हैं जिसका नाम है "BFF with Vogue"। इस सीरिज को नेहा धुपिया होस्ट करने वाली हैं। जिसमें अब पद्मावत फेम दीपिका नजर आने वाली है। शनिवार को ये एपिसोड टेलिकास्ट होगा जिसकी एक क्लिप दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जिसमें वो अपनी लव लाइफ के बारे में कुछ सीक्रेट खोलती नजर आ रही हैं।

इंगेजमेंट पर उठाए सवाल

इस क्लिप में नेहा दीपिका से ये भी सवाल पूछ रहीं हैं कि सब कह रहें हैं कि दीपिका कि इंगेजमेंट हो जाती है। इसके बाद दीपिका उनकी इस बात को सिरे से नकार देती हैं, लेकिन तब भी नेहा नहीं मानती और दीपिका की ऊंगली पर अंगूठी का निशान ढुंढने लग जाती हैं। 

इस क्लीप को देखकर दीपिका के फैन्स की एक्साइटमेंट चरम पर है और सभी उनके बारे में जानने को उतावले हुए जा रहे हैं। बता दें ये एपिसोड शनिवार यानि की 27 जनवरी को कलर्स के Infinity टीवी पर ब्राडकास्ट होगा।

Created On :   24 Jan 2018 10:43 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story