'पद्मावती' के ट्रेलर को 50 मिलियन से अधिक लोगों ने देखा, दीपिका ने ट्विटर पर कहा 'थैंक्स'

Deepika padukone says thanks to fans for 50 million views of padmavati trailer
'पद्मावती' के ट्रेलर को 50 मिलियन से अधिक लोगों ने देखा, दीपिका ने ट्विटर पर कहा 'थैंक्स'
'पद्मावती' के ट्रेलर को 50 मिलियन से अधिक लोगों ने देखा, दीपिका ने ट्विटर पर कहा 'थैंक्स'

डिजिटल डेस्क, मुंबई। संजय लीला भंसाली की फिल्म "पद्मावती" लगातार किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बनी हुई है। फिर चाहे फिल्म का पोस्टर हो या फिर दीपिका का कॉस्ट्यूम। फिल्म "पदमावती" से जुड़ी स्टारकास्ट इन दिनों ट्रेंडिग बनी हुई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के गाने "घूमर" में दीपिका पादुकोण का कॉस्ट्यूम 30 लाख रुपए की कीमत का है। फिल्म में रानी पद्मिनी का किरदार निभा रहीं दीपिका को इस किरदार में काफी पसंद किया जा रहा है। 

दीपिका ने आज अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने फैंस को "पदमावती" के ट्रेलर के 50 मिलियन से ऊपर व्यूवज देने के लिए शुक्रिया कहा है। शाहिद और रणवीर सिंह ने भी इंस्टाग्राम पर ख़ुशी जाहिर की है। "पद्मावती" फिल्म की चर्चा देश-विदेश में खूब जोरों पर है।

बॉलीवुड फिल्मों के रिकॉर्ड पर नजर डाले तो पता चलेगा कि यह यूट्यूब पर अब तक सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर है। "पद्मावती" के घूमर गाने ने भी एक रिकॉर्ड कायम किया है। इस गाने को करोड़ों लोग देख चुके हैं। इसमें दीपिका पादुकोण के डांस की खूब चर्चा हो रही है।

बॉलीवुड सेलेब्स को भी गाने में दीपिका का अंदाज अच्छा लग रहा है। धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित भी दीपिका की तारीफ करने से पीछे नहीं हटीं। यह फिल्म रानी पद्मावती के जीवन पर आधारित है। इसमें दीपिका, रानी के किरदार में नजर आएंगी। वहीं शाहिद कपूर, राजा रावल रत्न सिंह और रणवीर, अलाउद्दीन खिलजी का रोल प्ले करेंगे। "पद्मावती" 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

वहीं दूसरी तरफ कंगना रनौत भी चर्चा में हैं, कंगना ने मणिकर्णिका के सेट से अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। इस फिल्‍म में वह रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग कई एतिहासिक स्‍थानों पर होगी। इस फोटो में कंगना क्रीम कलर की साड़ी और लाल बिंदी में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही एक चैक वाला शॉल कंधे पर डाला हुआ है। कंगना का ये शाही अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है। 

Created On :   31 Oct 2017 10:37 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story