फिल्म 'छपाक' का एक और वीडियो वायरल, विक्रांत को किस करते नजर आ रही दीपिका

फिल्म 'छपाक' का एक और वीडियो वायरल, विक्रांत को किस करते नजर आ रही दीपिका

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी इस समय "छपाक" की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म के कई वीडियों और फोटो वायरल हो चुके हैं, जिसमें दीपिका का लुक देखने लायक है। हालही में फिल्म के सेट का एक और वीडियों वायरल हुआ है। इस वीडियों में दीपिका विक्रांत को किस करते नजर आ रही हैं। 

इस वायरल वीडियों में दिख रहा है कि दीपिका-विक्रांत छत पर है और एक दूसरे को किस कर रहे हैं। इस दौरान दीपिका पिंक कुर्ता पहने हुए दिख रही हैं वहीं विक्रांत हल्के भूरे रंग के कुर्ते में नजर आ रहे हैं। दूसरे घरों के छत पर कई लोग खड़े होकर उन्हें किस करते हुए देख रहे हैं। फिल्म के सेट से पहले भी दीपिका के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। फिल्म के सेट से लगातार हो रहे वायरल वीडियों के वजह से डायरेक्टर मेघना गुलजार काफी चिंतित हैं। 

मेघना नहीं चाहती कि फिल्म के रिलीज होने से पहले इससे जुड़ी कोई भी जानकारी बाहर आए। वैसे इस फिल्म का सब्जेक्ट काफी संवेदनशील है। फिल्म के अगले शेड्यूल के लिए मुंबई में सेटअप लगाने की तैयारी है, लेकिन नए सेटअप के साथ स‍िक्योर‍िटी को बढ़ाने की प्लान‍िंग की जा रही है।

बता दें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रही हैं। ऐसा करने वाली, दीपिका बॉलीवुड की पहली ऐसी एक्ट्रेस हैं। फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म में दीपिका का नाम मालती होगा। डायरेक्टर मेघना गुलजार इसके पहले फिल्म राजी का निर्माण कर चुकी हैं। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स द्वारा बहुत सराहा गया था। 

Created On :   22 April 2019 3:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story