comScore

थरूर से मिलने अस्पताल पहुंची रक्षामंत्री, ट्वीट कर बोले शशि- अभिभूत हूं


हाईलाइट

  • अस्पताल में भर्ती कांग्रेस नेता शशि थरूर से मिलीं निर्मला सीतारमण
  • थरूर ने ट्वीट कर कहा- राजनीति में शिष्टाचार दुर्लभ गुण।
  • सोमवार को थरूर तुलाभरम रस्म के दौरान मंदिर में घायल हो गए थे।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव को लेकर नेताओं के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है इसी बीच रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने घायल कांग्रेस नेता शशि थरूर से अस्पताल में मिलकर उन्हें सरप्राइज़  दिया। इस पर खुशी जाहिर करते हुए खुद शशि थरूर ने ट्वीट कर कहा कि रक्षामंत्री से मिलकर अच्छा लगा। भारतीय राजनीति में शिष्टाचार एक दुर्लभ गुण है।

थरूर ने ट्वीट कर दी मुलाकात की जानकारी
दरअसल रक्षा मंत्री और बीजेपी की वरिष्ठ नेता निर्मला सीतारमण अस्पताल में भर्ती कांग्रेस नेता शशि थरूर से मुलाकात की। जिसके बाद थरूर ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। थरूर ने ट्वीट में कहा, सीतारमण के व्यवहार से अभिभूत हूं जो केरल में चुनाव के व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालकर अस्पताल में मुझसे मिलने आयीं। भारतीय राजनीति में शिष्टाचार एक दुर्लभ गुण है। उन्हें ऐसा उदाहरण पेश करते हुए देखकर अच्छा लगा। 

बता दें कि तिरुवनंतपुरम से सांसद शशि थरूर सोमवार को तुलाभरम रस्म के दौरान मंदिर में घायल हो गए थे। रस्म के दौरान तराजू का एक हुक गिरकर उनके सिर पर लग गया था। जिसके बाद उन्हें तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। थरूर इसी सीट से चुनाव भी लड़ रहे हैं। गौरतलब है कि ‘तुलाभरम’ एक हिंदू रस्म है जिसमें किसी व्यक्ति को फूल, अनाज, फल और ऐसी ही वस्तुओं के साथ तराजू में तौला जाता है और उसके वजन के बराबर सामग्री दान की जाती है। सोमवार को मलयालम नव वर्ष (विशु) के अवसर पर थरूर ने अपना चुनाव प्रचार अभियान शुरू करने से पहले सुबह यहां देवी मंदिर में इस रस्म को निभाया।
 

वहीं रक्षा मंत्री सीतारमण भी सोमवार की रात को केरल पहुंची थीं। उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार कुम्मनम राजशेखरन के साथ तिरुवनंतपुरम में एक रोड शो किया। इसके अलावा उन्होंने शोभा सुरेंद्रन के लिए अत्तिंगल में एक चुनावी सभा को भी संबोधित किया। 

कमेंट करें
d7pVI