दिल्ली: आर्मी मेजर की पत्नी का हत्यारा गिरफ्तार, लव अफेयर का था मामला

Delhi Army Major wife killer officer arrested love affair case
दिल्ली: आर्मी मेजर की पत्नी का हत्यारा गिरफ्तार, लव अफेयर का था मामला
दिल्ली: आर्मी मेजर की पत्नी का हत्यारा गिरफ्तार, लव अफेयर का था मामला

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली में आर्मी कैंट के बराड़ स्क्वेयर इलाके में शनिवार को आर्मी के एक मेजर की पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी मेजर निखिल हांडा को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मेजर को मेरठ के कैंट इलाके से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि हत्या प्रेम प्रसंग के चलते की गई है। बताया गया है कि मृतका शैलजा द्विवेदी के मेजर निखिल हांडा से अवैध संबंध थे। पूछताछ में मेजर अमित द्विवेदी ने भी शक जताया कि उनकी पत्नी का किसी से अफेयर था।

पुलिस ने मृतका के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल के आधार पर आरोपी मेजर को गिरफ्तार किया। फिलहाल दिल्ली पुलिस की टीम आरोपी मेजर के साथ लालकुर्ती थाने में मौजूद है। पुलिस मेजर को पूछताछ के लिए दिल्ली लाने की तैयारी कर रही है।

 

 

रविवार सुबह पूछताछ में अमित द्विवेदी ने बताया कि दिल्ली आने से पहले दीमापुर में उनकी पोस्टिंग थी, यहां पर उनकी पत्नी की नजदीकियां एक दूसरे मेजर से बढ़ गई थीं। दिल्ली आने के बाद भी उनकी पत्नी की उस मेजर से बातचीत होती थी।

बता दें कि शनिवार को पश्चिम दिल्ली के कैंट मेट्रो स्टेशन के पास शनिवार को दिनदहाड़े मेजर की पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। आरोपी मेजर महिला के शव सड़क पर फेंक चला गया था, और शव पर गाड़ी भी चढ़ाई थी। घटना से अनजान मृतका के पति मेजर अमित द्विवेदी ने पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।  

Created On :   24 Jun 2018 11:35 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story