comScore
Election 2019

बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता और भाई पर हमला, पिता की मौत

बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता और भाई पर हमला, पिता की मौत

हाईलाइट

  • बेटी से छेड़छाड़ के विरोध पर पिता की चाकू मारकर हत्या
  • भाई भी गंभीर रूप से घायल
  • दिल्ली के बसई दारापुर की घटना

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां मोती नगर एरिया के बसई दारापुर में एक पिता की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। यह घटना बेटी से छेड़छाड़ के विरोध को लेकर हुई। मृतक पिता की पहचान ध्रुव राज त्यागी (51वर्षीय) के रूप में हुई है। घटना में पीड़िता का 19 वर्षीय भाई भी गंभीर रूप से घायल है। जिसका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है। 

पुलिस ने इस मामले में दो नाबालिग समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। उनकी पहचान मोहम्मद आलम और जहांगीर खान के तौर पर हुई है। पुलिस के अनुसार, मृतक पिता ध्रुव राज त्यारी की 24 साल की बेटी को लेकर बदमाशों ने उस वक्त अभद्र टिप्पणी की जब वे हॉस्पिटल से अपने घर लौट रही थी। बेटी के सिर में तेज दर्द होने पर पिता उसे अस्पताल लेकर गए थे। पुलिस ने बताया कि त्यागी की सोमवार सुबह मौत हो गई और बेटे की हालत नाजुक बनी हुई है। 

मृतक के भाई ने बताया कि, मेरा भाई अपनी बेटी के साथ अस्पताल से लौट रहा था। तभी चार से पांच लोगों ने उनका रास्ता रोक लिया। हमारी बेटी के साथ छेड़छाड़ और भद्दे कमेंट्स किए। इसके बाद भाई बेटी को घर छोड़कर उनके पास गया तो उन्होंने हमला कर दिया। हमले में आरोपियों के परिवार वालों ने भी मदद की।

Loading...
कमेंट करें
eJF7U
Loading...