comScore

ऑटो ड्राइवर से पुलिस की मारपीट, बदला लेने आए लोगों ने ACP को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

ऑटो ड्राइवर से पुलिस की मारपीट, बदला लेने आए लोगों ने ACP को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

हाईलाइट

  • दिल्ली के मुखर्जी नगर की घटना
  • तीन पुलिसकर्मी निलंबित
  • घटना पर राजनीति शुरू

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के मुखर्जी नगर में पुलिस ने एक ऑटो ड्राइवर की पिटाई कर दी, जिसका बदला लेने आए लोगों ने दिल्ली पुलिस के एसीपी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। दोनों घटनाओं के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस घटना के बाद बीजेपी और आम आदमी पार्टी में जुबानी जंग भी तेज हो गई है। ऑटो ड्राइवर का नाम सरबजीत सिंह बताया जा रहा है।

दिल्ली के मुखर्जी नगर में पुलिस की गाड़ी को टक्कर लगने के बाद एक ऑटो ड्राइवर की पुलिसकर्मी से बहस हो गई थी, ऑटो चालक ने पुलिसवाले को तलवार निकालकर धमकाना शुरू कर दिया, जिसके बाद पुलिसकर्मी पास ही पुलिस स्टेशन से कुछ पुलिसकर्मियों को बुला लाया। ऑटो चालक ने इसके बाद भी पुलिसवालों को तलवार के जरिए धमकाना जारी रखा, गुस्साए पुलिसकर्मियों ने उसकी बीच सड़क पर ही पिटाई कर दी और घसीटते हुए पुलिस स्टेशन ले गए। आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने उसके नाबालिग बेटे को भी पीटा।

इस घटना में तलवार के हमले से एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद गुस्साए ऑटो चालक के समर्थकों ने शालीमार पुलिस थाने पर हमला कर दिया। भीड़ ने एसीपी (Assistant commissioner of police) केजी त्यागी के साथ भी मारपीट की। इस मामले में एएसआई देवेंदर, एएसआई संजय मलिक और कांस्टेबल पुष्पेंद्र को निलंबित कर दिया गया है।

गृहमंत्री अमित शाह ने मांगी रिपोर्ट

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने की कार्रवाई की मांग

कपिल मिश्रा ने पूछा, पुलिस के साथ कौन खड़ा होगा?

अकाली दल के सिरसा ने उठाया सवाल

कमेंट करें
RKeOY