comScore
Dainik Bhaskar Hindi

दिल्ली पुलिस का VIDEO वायरल, बीच सड़क पर युवक को घसीटकर लात-घूसों से पीटा

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 25th, 2018 15:21 IST

1.8k
0
0

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली से ट्रैफिक पुलिस की बर्बरता या कहें कि दरिंदगी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आम लोगों की सुरक्षा की शपथ लेने वाले पुलिस कांस्टेबल ही एक शख्स को बेरहमी से पीटते और घसीटते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो दिल्ली के पटेलनगर मेट्रो स्टेशन के पास का है, जहां ट्रैफिक पुलिस ने एक शख्स को पीट-पीटकर बेहोश कर दिया।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी एक शख्स को पीट रहा है, पीड़ित बचकर भागता है, लेकिन दूसरा पुलिसकर्मी दौड़कर उसे पकड़ता है और इसके बाद दोनों उसे लात-घूसे मारते हुए घसीटते हुए ले जाते हैं। वायरल हुए इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि जब उस शख्स के साथ यह बर्बरता हो रही थी, उसी दौरान पास खड़े लोग मूकदर्शक की तरह देख रहे थे।

इस वीडियो में मार खा रहा पीड़ित शख्स कौन है, उसे क्यों पीटा जा रहा है और घटना कब की है, अब तक इसकी कोई साफ जानकारी नहीं मिली है। मगर सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि इस शख्स के साथ ऐसा बर्ताव इसलिए किया जा रहा है क्योंकि उसने हेलमेट नहीं लगा रखा था। वहीं आप इस वायरल वीडियो में यह भी देख सकते हैं कि एक महिला ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल का चिल्ला-चिल्लाकर विरोध भी करती है।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download