'नोटबंदी से ध्यान भटकाने के लिए चली प्रद्युम्न की खबर'

demonetisation pradyuman murder case randeep surjewala comment on modi
'नोटबंदी से ध्यान भटकाने के लिए चली प्रद्युम्न की खबर'
'नोटबंदी से ध्यान भटकाने के लिए चली प्रद्युम्न की खबर'

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। नोटबंदी का एक साल पूरा होने पर विपक्ष जहां काला दिवस माना रहा है वहीं सरकार जश्न माना रही है। सरकार ने अख़बार के माध्यम से कई बड़े विज्ञापन दिए हैं जिनमें नोटबंदी का एक साल पूरे होने पर इसकी सफलताओं का जिक्र किया गया है। इसके इतर कांग्रेस पार्टी पूरे देश में काला दिवस मना रही है और विरोध कर रही है। इसी बीच गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल के प्रद्युम्न मर्डर केस में सीबीआई ने बड़ा खुलासा कर दिया। जिस पर कांग्रेस का कहना है कि आज के दिन प्रद्युम्न मर्डर केस की ख़बरें चलना सरकार की चाल है। ये सब पहले से प्लांट है। ऐसा इसलिए किया जा रहा है ताकि नोटबंदी से लोगों का ध्यान हटाया जा सके।

मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि ""बीजेपी सरकार सीबीआई का इस्तेमाल करके एक बच्चे की हत्या की स्टोरी नोटबंदी के एक साल पूरा होने पर प्लांट कर सकती है तो ये सरकार कुछ भी कर सकती है।"

बता दें कि सीबीआई ने बुधवार सुबह ही रेयान स्कूल के ही 11वीं क्लास के छात्र को गिरफ्तार किया है। सीबीआई का कहना है कि इसी ने प्रद्युम्न का मर्डर किया है। पीटीएम और परीक्षा से बचने के लिए छात्र ने प्रद्युम्न को मारा था। सीबीआई का कहना है कि सीसीटीवी में आरोपी छात्र चाक़ू ले जाते दिखाई दे रहा है। टॉयलेट में उसने मोबाइल पर पोर्न फिल्म देखी। उसी समय उसकी नजर प्रद्युम्न पर पड़ी। आरोपी ने प्रद्युम्न के साथ यौन शोषण का प्रयास किया, फिर चाकू से गला काटकर हत्या कर दी। आरोपी ने ये भी कहा था उसके दोस्त परीक्षा की तैयारी न करें, क्योंकि स्कूल में छुट्टी होने वाली है।

गौरतलब है कि नोटबंदी के एक साल पूरा होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुबह ट्वीट कर नोटबंदी से हुई फायदों को गिनाया। तो वहीं राहुल गांधी भी सुबह से सरकार पर हमलावर हैं। राहुल न शायराना अंदाज में लिखा, "एक आंसू भी हुकूमत के लिए खतरा है, तुमने देखा नहीं आंखों का समुंदर होना।"

Created On :   8 Nov 2017 1:01 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story