कड़ाके की ठंड में बर्फ में 'नंगा' नाचते इस आदमी को देख 'ठिठुर' जाएंगे आप, देखें VIDEO

Desi shahrukh dancing on bollywood song during snow fall, video viral
कड़ाके की ठंड में बर्फ में 'नंगा' नाचते इस आदमी को देख 'ठिठुर' जाएंगे आप, देखें VIDEO
कड़ाके की ठंड में बर्फ में 'नंगा' नाचते इस आदमी को देख 'ठिठुर' जाएंगे आप, देखें VIDEO

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इन दिनों मौसम मानो कहर ढा रहा है। ठंड ने इस साल कई ऐसे रिकॉर्ड तोड़े हैं कि लोग रजाई से बाहर ही नहीं निकलना चाहते। ऐसे में जो बेचारे लोग रजाई छोड़ काम पर जा भी रहे हैं वो भी सिर से लेकर पांव तक कपड़ों में ऐसे पैक होकर निकलते हैं कि उन्हें देखकर एस्ट्रोनोट्स की याद आ जाती है। लगता है वो खुद अब चांद पर जाकर ही दम लेंगे। ये हाल सिर्फ भारत ही नहीं हर देश का है। कहीं ठंडी हवाएं तो कहीं बर्फ की सफेद चादर, ऐसे में बर्फ का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।



चेतावनी- इस वीडियो को रजाई में बैठकर ही देखें वरना आप घर बैठे ही ठिठुर सकते हैं।



बर्फ के बीच ‘नंगा’ नाच


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स सिर्फ "बनियान" पहनकर बर्फ में डांस कर रहा है। वीडियो को देखकर तो यही लग रहा है कि वो बॉलीवुड फिल्मों से बहुत ही ज्यादा इन्सपायर है तभी तो जैसे बॉलीवुड में एक्टर्सेस कड़ाके की ठंड में छोटी सी ड्रैस पहनकर डांस करती हैं, लेकिन वो तो उनकी मजबूरी होती है मगर ये महाशय तो खुद ही अपनी मर्जी से ये कर रहे हैं। वीडियो में उनका डांस देखकर कुछ लोग इन्हें गरीबों का शाहरुख भी नाम दे रहे हैं।



सोशल मीडिया पर हुआ वायरल


सोशल मीडिया पर ठंड में शेयर किया जा रहा ये वीडियो देखकर सभी ठिठुर रहे हैं। हालांकि ये वीडियो कहां का है और इन गरीबों के शाहरुख का नाम क्या है इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पायी है। वैसे इस वीडियो  के साथ ये कहा जा रहा है कि "शायद इस वजह से ट्रंप भारतीय के H1B वीजा को एस्टेंड करने के खिलाफ है।"



जरा ठहरें एक सर्प्राइज और भी है

                                                    


इस वीडियो में न केवल ये शख्स बर्फ में गुलाटी मारकर नाच रहा है बल्कि आखिर में तो उसने गजब का डायलॉग भी मारा जो सभी को गुदगुदा रहा है। आखिर में उन्होंने दबंग खान कि हिरोइन के अंदाज में कहा "सर्दी से डर नहीं लगता साहब, गर्मी से लगता है"

Created On :   10 Jan 2018 4:11 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story