आशीष देशमुख की चुनौती- भाजपा काटोल से अपना उम्मीदवार जीता कर दिखाए  

Deskmukh Challenged- BJP Shows his candidature won from Katol
आशीष देशमुख की चुनौती- भाजपा काटोल से अपना उम्मीदवार जीता कर दिखाए  
आशीष देशमुख की चुनौती- भाजपा काटोल से अपना उम्मीदवार जीता कर दिखाए  

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भाजपा से हाल ही में इस्तीफा देने वाले पूर्व विधायक डॉ. आशीष देशमुख ने पार्टी को चुनौती दी है कि वह काटोल विधानसभा क्षेत्र से उपचुनाव कराए और वहां से अपना उम्मीदवार जिता कर दिखाए। देशमुख ने साफ किया कि वे अब विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। साथ ही उन्होंने  राष्ट्रीय राजनीति में जाने की बात कही। 

गुरुवार को मंत्रालय के पत्रकार कक्ष में पत्रकारों से बातचीत के दौरान देशमुख ने कहा कि मेरी ही तरह भाजपा में कई और विधायक नाराज हैं और मंत्रिमंडल विस्तार के बाद इस्तीफों का दौर शुरू हो सकता है। पार्टी से नाराज देशमुख ने दो अक्टूबर को विधायक पद से इस्तीफा दे दिया था।

बुधवार को विधानसभा अध्यक्ष हरिभाऊ बागडे से मुलाकात कर उन्होंने अपना इस्तीफा सौंपा था। देशमुख ने कहा कि इस्तीफे से पहले या बाद में उनसे किसी भाजपा नेता ने संपर्क नहीं किया। उन्होंने कहा कि भाजपा के केंद्र और राज्य सरकार ने लोगों से जुड़ा कोई काम नहीं किया इसलिए लोगों के मन में सरकार के प्रति नाराजगी है। इसीलिए मैं भी नाराज था और ऐसी ही नाराजगी कई दूसरे भाजपा विधायकों के मन में भी है।

देशमुख भाजपा और शिवसेना विधायकों को खत लिखकर सरकार से समर्थन वापस लेने की अपील करेंगे। देशमुख के मुताबिक मौजूद सरकार को गिराना राज्य के लिए बेहद अहम है। देशमुख ने कांग्रेस में जाने के संकेत दिए इस पर पत्रकारों ने कांग्रेस के विदर्भ के नेताओं द्वारा उनका विरोध किए जाने से जुड़ा सवाल पूछा तो देशमुख ने कहा कि मुझे इसकी जानकारी नहीं है। उन्होंने यह भी साफ किया कि अब वे विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेगे और राष्ट्रीय राजनीति में जाने की इच्छा रखते हैं।         

Created On :   4 Oct 2018 4:51 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story