बुमराह की कार के ड्राइवर बने धोनी, टीम ने जीत को इस तरह किया सेलिब्रेट

Dhoni becomes a driver of Bumrahs car after winning the series
बुमराह की कार के ड्राइवर बने धोनी, टीम ने जीत को इस तरह किया सेलिब्रेट
बुमराह की कार के ड्राइवर बने धोनी, टीम ने जीत को इस तरह किया सेलिब्रेट

डिजिटल डेस्क, कोलंबो। टीम इंडिया ने रविवार को कोलंबो में खेला गया श्रीलंका के खिलाफ 5वां और आखिरी वनडे भी 6 विकेट से जीत लिया। इसी के साथ टीम इंडिया ने 5 मैचों की इस सीरीज को 5-0 से जीत लिया। कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए इस मैच में श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया के सामने 239 रनों का टारगेट रखा। जिसे टीम इंडिया ने मात्र 46.3 ओवरों में ही 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया। टीम इंडिया की विदेशी जमीं पर ये दूसरी जीत है। इससे पहले 2013 में टीम इंडिया ने जिंबाब्वे को उसके घर में 5-0 से हराया था। श्रीलंका के खिलाफ इस सीरीज को जीतने के बाद टीम इंडिया ने काफी देर तक स्टेडियम में ही मस्ती की। टीम इंडिया ने एक छोटी कार की सवारी भी की, जिसके ड्राइवर बने महेंद्र सिंह धोनी। 

इंडिया-श्रीलंका के बीच खेली गई 5वनडे की इस सीरीज में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने 15 विकेट लिए। इसी के साथ वो एक सीरीज में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले दुनिया के पहले गेंदबाज बन गए हैं। इस सीरीज में इतना अच्छा प्रदर्शन करने के लिए बुमराह को "मैन ऑफ द सीरीज" चुना गया। मैन ऑफ द सीरीज चुने जाने के बाद बुमराह को एक कार भी गिफ्ट की गई। कार मिलते ही टीम इंडिया ग्राउंड पर ही मस्ती करने लगी। 

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस कार के ड्राइवर बन गए और फिर पूरी टीम इस कार में बैठ गई। 5 सीटों वाली इस छोटी सी कार में जिसे जहां जगह मिली वो वहीं बैठ गया। धोनी के साथ सामने मनीष पांडे और हार्दिक पांड्या थे। टीम के बाकी खिलाड़ी पीछे वाली सीट पर और कुछ पीछे खड़े हो गए। टीम इंडिया ने ट्रॉफी को गाड़ी की छत पर रख लिया और फिर धोनी ने गाड़ी चलानी शुरु की। टीम इंडिया की ये सवारी पूरे ग्राउंड पर घूमी। टीम के कप्तान विराट कोहली कुलदीप यादव और अजिंक्य रहाणे के साथ पीछे वाली सीट पर बैठे हुए थे। 

आपको बता दें कि इस सीरीज में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने सबसे ज्यादा (330) रन बनाए। सीरीज के आखिरी मैच में 5 विकेट लेने वाले टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को "मैन ऑफ द मैच" चुना गया। 

Created On :   4 Sep 2017 7:03 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story