comScore

‘जुरासिक वर्ल्ड: फॉलेन किंगडम’ की ट्रेलर रिलीज, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

September 25th, 2018 18:30 IST
‘जुरासिक वर्ल्ड: फॉलेन किंगडम’ की ट्रेलर रिलीज, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अगर आप जुरासिक सीरीज की फिल्मों के दीवाने हैं तो तैयार हो जाइए फिर से एक रोमांच फिल्म के लिए। इस बार जुरासिक वर्ल्ड के डायनासोर पहले से भी ज्यादा खतरनाक दिख रहे हैं। फिल्म की कहानी डायनासोरों और उनके बीच फंसे कुछ लोगों के बारे में है। इस बार फिल्म का निर्देशन जे ए बायोना ने किया है। जुरासिक वर्ल्ड के दूसरे पार्ट का ट्रेलर इस शुक्रवार को रिलीज किया जाएगा। फिल्म का टीजर वीडियो यूनिवर्सल पिक्चर्स इंडिया के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

इस फिल्म के टीजर के साथ जो कुछ जानकारियां नजर आ रही हैं, उनमें पहली तो यह है कि इस पार्ट का नाम ‘जुरासिक वर्ल्ड : फॉलेन किंगडम’ होगा। इसके साथ ही फिल्म के टीजर में लिखा गया है कि ‘भागने के लिए तैयार रहिए’। बता दें कि फिल्म का पिछला पार्ट 9 जून 2015 को रिलीज किया गया था। फिल्म के पिछले पार्ट का निर्देशन कॉलिन ट्रेवोरो ने किया था। यह फिल्म 22 जून 2018 को रिलीज की जाएगी। 

फिल्म का पिछला पार्ट क्योंकि बेहद कामयाब रहा था। इसलिए इस बार दर्शकों में फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट हैं। फिल्म के मुख्य कलाकारों में क्रिस प्रैट, ब्रेस डेलास हॉवर्ड, जेफ गोल्डब्लम, टॉबी जोन्स और बी.डी. वॉन्ग फिल्म में अहम रोल करते नजर आएंगे। फिल्म की जो कहानी अब तक सामने आई है उससे साफ है कि एक आर्मी से रिटायर्ड शख्स डायनासोरों की बिलकुल अलग ही तरह की ब्रीड्स को खोज पाने में कामयाब हो जाता है। 

इस टीज़र में पिछली फ़िल्म के हीरो क्रिस प्रैट डायनोसॉर के झुंड के आगे आगे दौड़ रहे हैं। पिछली फ़िल्म में जुरासिक वर्ल्ड के नाम से फिर शुरु हुए जुरासिक पार्क के नष्ट हो जाने के बाद इस बार कहानी दर्शकों में कितना एक्साइटमेंट जगा पाती है ये देखने वाली बात होगी। ‘जुरासिक वर्ल्ड: फॉलेन किंगडम’ के टीजर में फिल्म के क्रिस प्रैट अपने साथियों से चिल्लाते हुए उन्हें भागने के लिए कहते हैं। जिस पर उनके दोस्त चिल्लाते हैं और सारे लोग छिप जाते हैं।

कमेंट करें
kZm9s