छपाक: फिल्म में दीपिका के किरदार को लेकर ये बोलीं डायरेक्टर मेघना गुलजार

Director Meghna Gulzar Talks About Deepikas Role In Film Chhapaak
छपाक: फिल्म में दीपिका के किरदार को लेकर ये बोलीं डायरेक्टर मेघना गुलजार
छपाक: फिल्म में दीपिका के किरदार को लेकर ये बोलीं डायरेक्टर मेघना गुलजार

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। दीपिका पादुकोण इन दिनों मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में व्यस्त हैं। वे फिल्म में एसिड विक्टिम लक्ष्मी का किरदार निभा रही हैं। कुछ समय पहले ही फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई। दीपिका ने खुद इस बात की जानकारी दी थी। इस फिल्म के लिए दीपिका ने काफी मेहनत की। उनके लुक्स को लेकर किए गए ट्रांसफॉर्मेशन को काफी सराहा गया। हालही में फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार एक इंटरव्यू में शामिल हुई। इस दौरान उन्होंने दीपिका के रोल के बारे में बात की।

मेघना गुलजार ने बताया कि "मैं नहीं चाहती कि लोग इस फिल्म को बंद आंखों से देखें। हमारा आइडिया ये नहीं था कि हम दीपिका के फेस को लक्ष्मी अग्रवाल जैसा बनाएं, बस हम उसे ऐसा बनाना चाहते थे कि वो लक्ष्मी के चहरे जैसा डरावना लगे। मेरे लिए फिल्म की शूटिंग का अंत होना, बेहद भावुक अनुभव था।"

"सभी ने इस फिल्म में बड़े अपनेपन के साथ काम किया। मालती का किरदार हमेशा मेरे दिल के नजदीक रहेगा। मालती एक अलग लड़की है और दीपिका एक अलग लड़की है। मगर जब दीपिका, मालती बन जाती हैं तब उनकी आंखों में मालती जैसा दर्द झलकता है। मेरे लिए मालती, दीपिका है और दीपिका ही मालती है।""

हालही में फिल्मी की शूटिंग खत्म होने पर दीपिका ने अपनी टीम के साथ एक फोटो शेयर किया और कैप्शन में लिखा कि ""फिल्म की शूटिंग खत्म। मेरे करियर की सबसे मूल्यवान फिल्म। मिलते हैं मूवी पर।""

बता दें दीपिका के लुक को लेकर मेघना गुलजार ने काफी मेहनत की है। उन्होंने प्रोस्थेटिक डिजाइनर, क्लोवर वूटून के साथ मिल कर इस पर काम किय। इसके बाद ही मालती को इतना परफेक्ट लुक मिल पाया। फिल्म में दीपिका के अपोजिट विक्रांत मैसी नजर आएंगे। यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। 

Created On :   7 Jun 2019 8:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story