comScore

हे मां माता जी....जल्द ही तारक मेहता शो छोड़ देंगी टप्पू की मम्मी

March 12th, 2018 20:43 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सब टीवी के सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की रौनक कही जाने वाली दया बेन यानि कि दिशा वकानी जल्द ही शो को छोड़ सकती हैं। यह शो कई सालों से दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है। खबर है कि इसकी मेन एक्ट्रेस 'टप्पू की मम्मी' शो में नजर नहीं आएंगी। हालांकि इस बारे में दिशा वकानी (दया बेन) या चैनल की तरफ से कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। इसके बाद भी दिशा के शो से जाने की खबरे जोरों पर हैं।

शो की यूएसपी हैं दिशा 

बता दें कि दया ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया है। मेटरनिटी लीव पर गईं दया मार्च में शो में वापसी करने वाली थीं, लेकिन फिलहाल ऐसा कुछ होता नजर नहीं आ रहा है। क्योंकि उनकी बच्ची अभी छोटी है और दिशा फिलहाल उसकी देखभाल करना चाहती हैं। यही वजह मानी जा रही है उनके शो छोड़ने की। उनका शो को छोड़ना काफी नुकसानदायी हो सकता है प्रोड्यूसर्स के लिए क्योंकि दया बेन का किरदार ही शो की यूएसपी है। दिशा का गुजराती किरदार शो की यूएसपी बन चुका है। 


कई किरदार छोड़ चुके हैं शो

इस शो में अब तक कई किरदार बदल चुके हैं। कुछ समय पहले 'टप्पू सेना के अध्यक्ष' और दया बेने के बेटे के रोल निभाने वाले 'टप्पू' भव्य गांधी ने भी शो छोड़ दिया था। दया और टप्पू 'तारक मेहता...' की टीम के ऐसे कलाकार हैं जो हर सीन में समा बांधे रहते हैं। 'टप्पू' भव्य गांधी ने तो गुजराती फिल्म में काम मिलने के चलते शो छोड़ दिया था। अब अगर दिशा भी शो छोड़ती हैं तो यह एक बड़ा झटका होगा।

प्रोडयूसर असित कुमार मोदी ने कही ये बात

शो के प्रोडयूसर असित कुमार मोदी का बयान सामने आया है। उनका कहना है कि दिशा की बेटी अभी बहुत छोटी है, अभी उसके परिवार को दिशा की जरूरत है, लेकिन अभी हमने दि‍शा से वापसी को लेकर कोई बात नहीं की है। दिशा की ओर से भी शो छोड़ने को लेकर कोई कंफर्मेशन नहीं आई है, ऐसे में हम लोग ये नहीं कह सकते कि दिशा ने शो छोड़ दिया है। इसके अलावा दिशा वकानी 'जोधा-अकबर', 'देवदास' 'लव स्टोरी 2050' और 'मंगल पांडेय: द राइजिंग' जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। 

कमेंट करें
Z5Q97