comScore

दिव्यांका ने कोल्ड लस्सी...में शेफ बनने के लिए ऐसे की मेहनत, बताया अपनी चुनौतियों के बारे में

दिव्यांका ने कोल्ड लस्सी...में शेफ बनने के लिए ऐसे की मेहनत, बताया अपनी चुनौतियों के बारे में

​डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलीविजन स्टार दिव्यांका त्रिपाठी आगामी वेब सीरीज कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला के साथ डिजिटल स्पेस में डेब्यू करने जा रही हैं। उनका कहना है कि शेफ के गुर सीखने के लिए उन्हें एक लंबे वर्कशॉप में से होकर गुजरना पड़ा। दिव्यांका शो में एक शेफ के किरदार में हैं और चूंकि वह एक शाकाहार हैं इसलिए कच्चे चिकन या मछली को छूना उनके लिए एक चैलेंज रहा।

दिव्यांका ने बताया कि असल जिंदगी में मैं एक अच्छी कुक नहीं हूंं। यह मानते हुए शेफ के किरदार को निभाना मेरे लिए चुनौतीपूर्ण रहा और तो और मुझे कुकिंग करना उतना पसंद ही नहीं है। घर पर मैं खाना तभी बनाती हूं जब मुझे अपने पति को इम्प्रेस करना होता है, इसलिए इस किरदार के लिए तैयारी करने के नाते मुझे काफी कुछ सीखना पड़ा। सबसे चैलेंजिंग पार्ट कच्चे चिकन या मछली को पकड़ना या काटना था, क्योंकि मैं एक वेजीटेरियन हूं। मुझे इससे उबरना पड़ा और मैंने उसे इस तरह से किया जिस तरह से हम कलाकार चुनौतियों को लेते हैं और उनसे सीखते हैं।

शो की कहानी दो सफल शेफ की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कभी एक-दूसरे से प्यार किया करते थे। दिव्यांका इसमें नित्या नामक शेफ का किरदार निभा रही हैं। दिव्यांका ने अपने सह-कलाकार राजीव खंडेलवाल संग वर्कशॉप में हिस्सा लिया जिसमें एक प्रोफेशनल शेफ ने उन्हें प्रशिक्षण दिया कि किस तरह से सब्जियों या मीट को काटना चाहिए।

प्रदीप सरकार द्वारा निर्देशित इस शो में प्रियांशु चटर्जी, बरखा बिष्ट, नवनीत निशान और मानिनी मिश्रा हैं। कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला का प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी और जी5 पर 3 सितंबर को होगा।

--आईएएनएस

कमेंट करें
Qywk9