'दीया और बाती हम' के सूरज ने रचाया ब्याह, देखें PHOTOS

Diya and Baati Hum actor anas rashid got married,see the photos
'दीया और बाती हम' के सूरज ने रचाया ब्याह, देखें PHOTOS
'दीया और बाती हम' के सूरज ने रचाया ब्याह, देखें PHOTOS

डिजिटल डेस्क,मुंबई। टीवी के मशहूर सीरियल "दीया और बाती हम" के सूरज राठी यानी कि एक्‍टर अनस राशिद शादी के बंधन में बंध गए हैं। अनस ने अपने से 14 साल छोटी हिना इकबाल (24) से अपने होमटाउन मालेरकोटा, पंजाब में निकाह किया। निकाह की रस्म 9 सिंतबर को हुई।

इस खास मौके पर अनस सफेद रंग की शेरवानी और उनकी दुल्हन हिना ने पिंक का भारी भरकम शरारा पहना था। दूल्हे की तरह ही दुल्हन भी काफी स्टनिंग लग रही थीं। अनस के फैनक्लब ने शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर जारी की है। इसमें शादी के जोड़े में कपल जच रहा है।

क्या करती हैं हिना?
हिना इकबाल पेशे से एचआर प्रोफोशनल हैं। वो चंडीगढ़ में रहती हैं। उम्र में वो इनसे 14 साल छोटी हैं। अनस ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि "मैंने हिना से पूछा कि क्या उसे मेरी उम्र पता है। तब हिना ने कहा था, मुझे तुम्हारी उम्र के बारे में पता है। मैं शादी करने के लिए तैयार हूं। मैं 24 की हूं।" उसने मुझसे पूछा कि क्या मैं शादी के लिए तैयार हूं? 

हिना ने कहा कि उम्र का फासला मेरे लिए मायने नहीं रखता। उसकी बहन ने मुझे बताया कि मैं 26 का दिखता हूं। आपको बता दें कि अनस की मां काफी समय से अपने बेटे को शादीशुदा देखना चाहती थीं। अनस ने कहा कि वो नए प्रोजेक्ट के साथ जुड़ने से पहले शादी कर बसाना चाहते थे।

 

Created On :   10 Sep 2017 11:16 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story