मीटू पर हिरानी का बचाव करने वाली दीया ने बताया फीमेल डायरेक्टर संग काम करना ज्यादा सहज

Diya Mirza Says Working With Female Director Is Easy, Once Supported Raju In MeToo
मीटू पर हिरानी का बचाव करने वाली दीया ने बताया फीमेल डायरेक्टर संग काम करना ज्यादा सहज
मीटू पर हिरानी का बचाव करने वाली दीया ने बताया फीमेल डायरेक्टर संग काम करना ज्यादा सहज

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा की वेब सीरीज "काफिर" की शूटिंग खत्म हो गई है। इस सीरीज को सोनम नायर निर्देशित कर रही हैं। फीमेल डायरेक्टर और सोनम नायर संग काम करने के बारे में दीया ने बताया "महिला निर्देशक के साथ काम करना बेहद सहज और सुविधाजनक होता है।" जबकि कुछ दिन पहले ही उन्होंने मीटू के आरोपों से घिरे राजकुमार हिरानी का बचाव किया था।

एक इंटरव्यू में दीया ने कहा कि "हमने ठंड में मस्ती की, साथ में रोए और सबसे बड़ी बात हम एक-दूसरे को अच्छी तरह से समझ सकें। मुझे बहुत खुशी है कि सोनम नायर में मुझे एक बहन मिल गई। वह काम को मजेदार बना देती हैं।" दीया मिर्जा "काफिर" में अपने किरदार को करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं में से एक मानती हैं।

शूटिंग का पहला शेड्यूल हिमाचल प्रदेश में खत्म हुआ है। इस सीरीज में दीया के साथ उरी फेम मोहित रैना भी हैं। दीया ने कहा, "पहला शेड्यूल शानदार अनुभव रहा है। मुझे कई लोगों से मिलने और उनसे बहुत कुछ सीखने का मौका मिला। स्थानीय लोगों का यूनिट के सदस्यों के प्रति रवैया गर्मजोशी से भरपूर रहा। उन लोगों ने हमें बढ़िया खाना भी खिलाया।"

बता दें पिछले दिनों जब राजकुमार हिरानी के साथ काम करने वाली एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था, तब बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने उनका सपोर्ट किया था। दीया मिर्जा ने भी उनके सपोर्ट में कहा था कि ""मैं हिरानी सर को 15 साल से जानती हूं। मैं उन्हें एक अच्छे इंसान के तौर पर जानती हूं। उन पर लगे आरोपों की खबर से मैं हिल गई हूं। इस पूरे मामले की जांच होनी चाहिए।""

पिछले दिनों जब राजकुमार हिरानी के साथ काम करने वाली एक महिला ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए तो कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स ने हिरानीका बचाव किया था. इनमें दीया मिर्जा भी शामिल थीं. तब दीया ने कहा था- ""मैं हिरानी सर को 15 साल से जानती हूं। मैं उन्हें एक अच्छे इंसान के तौर पर जानती हूं। उन पर लगे आरोपों की खबर से मैं हिल गई हूं। इस पूरे मामले की जांच होनी चाहिए।""

Created On :   26 April 2019 9:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story