comScore
Dainik Bhaskar Hindi

चैंपियन के बाद इस गाने से क्रिकेट लीग में तहलका मचाएगें DJ Bravo , देखें VIDEO

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 25th, 2018 18:17 IST

8.2k
0
0

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।  एक साल पहले आया 'DJ Bravo' का चैंपियन सॉन्ग तो आपने भी सुना होगा। इंडियन में क्रिकेट की दिवानगी से तो आप सभी वाकिफ हैं ऐसे में उनके फेवरेट स्टार्स पर बना गाना तो सबको पसंद आना था ही। इस सुपरहीट सॉन्ग पर क्रिकेट के स्टार्स से लेकर बॉलीवुड स्टार्स भी थिरकते नजर आए थे।  

बता दें ड्वेन ब्रावो खुद एक ऑलराउंडर क्रिकेटर हैं जो अपने सिंगिंग स्किल्स से लोहा मनवा चुके हैं। अभी हाल ही में उन्होनें श्रीलंका के लेजेंडरी बेट्समैन और पूर्व कप्तान कुमार सगकारा के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने एक नए सॉन्ग को रिलीज करने की तैयारी में दिख रहे हैं। 

चैंपियन को मिले 5 करोड़ व्यूज

2016 में आया ड्वेन ब्रावो का चैंपियन सॉन्ग लोगों में बेहद लोकप्रिय हुआ। इसकी लोकप्रियता का अंदाजा आप इस वीडियो के सोशल मीडिया पर व्यूज से भी लगा सकते हैं। यूट्यूब पर ऑफिशियल हैंडल किए चैनल पर अब तक तकरीबन 5 करोड़ 37 लाख लोग इस वीडियो को देख चुके हैं।

400 विकेट लेकर तोड़ा रिकॉर्ड

सिंगिंग में उस्ताद के क्रिकेट बोर्ड पर अगर ध्यान दें तो ये ऑलराउंडर क्रिकेटर हैं और वेस्टइंडिज की टीम से खेलते हैं। हाल ही में ब्रावो ने एक रिकोर्ड भी अपने नाम किया है और अब वो इतिहास के पहले बॉलर बन गए हैं जिन्होनें T20 मैच में 400 विकेट हासिल किए हैं। ब्रावो राइट हैंड बैट्समैन हैं और राइट हैंड आर्म मीडियम-फास्ट पेस गेंदबाज है।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर