डॉक्टर ने की नर्स के साथ छेड़छाड़, यूं चप्पल लेकर टूट पड़ी महिलाएं, देखें वीडियो

doctor teased the nurse,after that angry nursing staff  started beating the accused doctor
डॉक्टर ने की नर्स के साथ छेड़छाड़, यूं चप्पल लेकर टूट पड़ी महिलाएं, देखें वीडियो
डॉक्टर ने की नर्स के साथ छेड़छाड़, यूं चप्पल लेकर टूट पड़ी महिलाएं, देखें वीडियो
हाईलाइट
  • कटिहार के अस्पताल में डॉक्टर ने नर्स को छेड़ा
  • गुस्साए महिला स्टाफ ने डॉक्टर को लात जूतों से पीटा
  • बिहार में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं बढ़ी

डिजिटल डेस्क, कटिहार। बिहार में महिलाओं के साथ हो रही दुराचार की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अब बिहार के कटिहार जिले से महिला के साथ बदतमिजी और छेड़छाड़ का नया मामला सामने आया है। दरअसल, कटिहार जिले के एक हॉस्पिटल में एक डॉक्टर ने नर्स के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की, जिसके बाद गुस्साए नर्सिंग स्टाफ ने आरोपी डॉक्टर की जमकर धुनाई कर दी। इस दौरान नर्सों ने हॉस्पिटल के एक अधिकारी के चेंबर मे घुसकर वहां मौजूद आरोपी डॉक्टर को लातों और जूतों से जमकर धोया।


सुनवाई के दौरान डॉ. की धुनाई
हॉस्पिटल में पोस्टेड डॉक्टर जावेद पर एक नर्स ने छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया। इसकी शिकायत हॉस्पिटल के सिविल सर्जन डॉ मुर्तजा अली से की गई, जिसके बाद डॉ मुर्तजा ने तुरंत डॉक्टर को अपने केबिन में बुलाया। दोनों के बीच हो रही बातचीत के दौरान ही महिला नर्सें आरोपी को उनके हवाले करने की मांग करते हुए चेंबर में घुस आई और आरोपी डॉक्टर की जमकर धुनाई कर दी।

गिरफ्त से बाहर है आरोपी डॉक्टर
घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम हॉस्पिटल पहुंची। मौके पर मौजूद कटिहार सदर एसडीएम नीरज कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। इधर, आरोपी डॉक्टर जावेद किसी तरह हॉस्पिटल से फरार होने में कामयाब रहा जो अब भी  पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

Created On :   16 Sep 2018 12:07 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story