comScore
Dainik Bhaskar Hindi

लालू की देखभाल में लगे रहे 3 सरकारी डाॅक्टर, मंत्री ने दी पिता को विशेष सुविधा

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 15:45 IST

1.5k
0
0
लालू की देखभाल में लगे रहे 3 सरकारी डाॅक्टर, मंत्री ने दी पिता को विशेष सुविधा

टीम डिजिटल,पटना. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव एक बार फिर निशाने पर आ गए हैं. एक चिट्ठी से खुलासा हुआ है कि इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (आईजीआईएमएस) की डॉक्टरों की एक टीम लालू की देखभाल के लिए उनके घर पर तैनात रही.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस साल मई में लालू यादव की तबीयत खराब हुई थी, जिसके बाद आईजीआईएमएस के तीन डॉक्टर और दो नर्स की टीम को इलाज के लिए उनके घर भेजा गया. टीम ने नौ दिनों तक पूर्व सीएम की देखभाल की. बताया जा रहा है कि तेज प्रताप यादव के सरकारी आवास पर डॉक्टरों की टीम को भेजा गया था.

इस पर बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने लालू पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि ऐसे समय पर जब इंदिरा गांधी इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में मरीजों का भारी दबाव है, ऐसे समय में लालू सरकारी खर्चे पर सरकारी डॉक्टरों से इलाज करवा रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने अपने पिता के इलाज के लिए डॉक्टरों की पूरी टीम लगा दी है. लेकिन उन्हें जनता की परवाह नहीं है. वहीं, इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान के मेडिकल सुप्रिटेंडेंट का कहना है कि स्वास्थ्य मंत्री हमारे संस्थान के अध्यक्ष हैं, इसी वजह से उन्हें यह सुविधा दी गई थी. यह सुविधा किसी और अन्य व्यक्ति को नहीं दी जाती है. वहीं अस्पताल के वरिष्ठ डाॅक्टर्स का कहना है कि मरीजों को देखने के लिए डाॅक्टर घर जाया करते हैं. इसमें कोई इतनी बड़ी बात नही है. 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download