टीनएज इवांका पर डोनाल्ड ट्रंप ने बनाया था ब्रेस्ट इम्प्लांट का दबाव

Donald Trump made the pressure of Breast implant on ivanka trump
टीनएज इवांका पर डोनाल्ड ट्रंप ने बनाया था ब्रेस्ट इम्प्लांट का दबाव
टीनएज इवांका पर डोनाल्ड ट्रंप ने बनाया था ब्रेस्ट इम्प्लांट का दबाव

 

डिजिटल डेस्क, वॉशिंगटन । अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प इन दिनों अपने फैसलों को लेकर चर्चा में है। अभी हाल ही में ट्रम्प ने अमेरिका में प्रवासी नागरिकों को उनके बच्चों से अलग करने का फैसला लिया था, जिसे जनता के दबाव में आकर ट्रंप ने वापस ले लिया है। परिवार को लेकर वो कितने असंवेदनशील आप इस बात का अंदाजा इसी फैसले से लगा चुके होंगे। ट्रंप दूसरे परिवार के लिए जस तरह लापरवाह और असंवेदनशील रवैया रखते हैं ठीक उसी तरह वो खुद भी अपने परिवार को लेकर गलत फैसले और गलत एडवाइस दे चुके हैं। जिनकी काफी चर्चा होती रही है।

 

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प अपनी बेटी इवांका पर ब्रेस्ट इम्प्लांट के लिए प्रेशर डालते थे। इस बात का खुलासा हाल ही में आई बुक "Born Trump: inside America"s first family" में हुआ । बुक की राइटर एमिली जेन फॉक्स ने लिखा है कि इवांका को टीनएज से ही मॉडल बनने की चाहत थी। इसके लिए बाकायदा वो हर साल 44,000 डॉलर (करीब 30 लाख रु) फोटो शूट पर खर्च करती थी। इस बुक में डोनॉल्ड और उनके परिवार के बारे में काफी बातें की गई हैं। 

 

Related image

 

बुक में लिखा है कि बेटी के "मॉडलिंग" पैशन को देखते हुए ट्रम्प उसे एनकरेज करते थे। वो चाहते थे कि इवांका ब्रेस्ट इम्प्लांट करे ताकि उसके मॉडलिंग करियर में मदद मिले। राइटर फॉक्स ने ये दावा किया है कि जब डोनॉल्ड, बेटी पर दबाव डाल रहे थे, तब डोनॉल्ड की बहन मेरियान ने उन्हें फोन कर बताया कि ब्रेस्ट इम्प्लांट बेटी को बर्बाद कर देगा।

 

इवांका के टीनएज के कई किस्से हैं जो आम लोगों से अलग हैं। फॉक्स ने लिखा है कि जब इवांका वॉर्टन कॉलेज में थीं, तब सुबह 9 बजे स्टेटिस्टिक्स क्लास से चुपके से बाहर आ जाती थीं और दो सिगरेट पीती थीं।

 

Related image

 

इवांका के टीनएज का एक किस्सा यूएस में काफी फेमस है। जब इवांका कोएट स्कूल में पढ़ती थीं, तब एक पार्टी में गई थी। उस पार्टी में ड्रग लेने के लिए उन्हें स्कूल से कुछ दिन के लिए बैन कर दिया गया। जबकि बाकी स्टूडेंट जो उस पार्टी में शामिल हुए थे, उन्हें स्कूल से सस्पेंड कर दिया गया था। तब लोगों का मानना था कि शायद ट्रम्प की बेटी होने की वजह से उन्हें निकाला नहीं गया।

 

फॉक्स ने बुक में लिखा है कि जब इवांका कोएट स्कूल में पढ़ती थी तो डोनाल्ड ट्रम्प ने स्कूल से कहा था कि यहां हेलीपैड बनवा लीजिए ताकि उनकी बेटी वीकएंड्स पर न्यूयॉर्क जा सके।

 

Created On :   21 Jun 2018 8:24 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story