comScore
Dainik Bhaskar Hindi

डोनाल्ड ट्रम्प ने 'पोर्न स्टार' के साथ बनाए संबंध, राज छुपाने के लिए मिले लाखों रुपए

BhaskarHindi.com | Last Modified - January 13th, 2018 18:50 IST

1.7k
0
0

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पर पोर्न स्टॉर से अवैध संबंधों का आरोप लगा है। जाने माने अमेरिकी अखबार द वॉल स्ट्रीट जनरल की रिपोर्ट में ये दावा किया गया है कि साल 2006 में एक गोल्फ मैच के दौरान ट्रम्प स्टीफेनी क्लिफोर्ड नाम की पोर्न स्टॉर से मिले थे। स्टीफेनी डेनियल्‍स के नाम से फिल्‍मों में काम करती हैं। ट्रम्प और मेलानिया की शादी इससे एक साल पहले ही हो चुकी थी। इसके अलावा ट्रम्प के वकील ने स्टीफेनी डेनियल्‍स को इस बात को छुपाने के लिए करीब 83 लाख रुपए दिए थे। इस रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि अमेरिका के राष्ट्रपति चुनावों से ठीक पहले स्टीफेनी डेनियल्‍स अमेरिका के एबीसी न्यूज चैनल बात करने के लिए राजी हो गईं थीं। लेकिन बाद में ट्रम्प और स्टीफेनी के वकील के बीच हुए समझौते से वो ये मामला दबाने में सफल रहे।

बता दें कि मीडिया में ये मामला आने पर स्टीफेनी अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प से किसी भी तरह के संबंध होने और उसे दबाने के लिए पैसे लेने की बात से साफ तौर पर मुकर गईं थीं।

व्हाइट हाउस ने जारी किया बयान
व्हाइट हाउस ने  अखबार की रिपोर्ट आने के बाद एक बयान जारी किया है। बयान में कहा गया है कि ये खबर पुरानी रिसाइकल्ड है। राष्ट्रपति चुनाव से पहले भी यही रिपोर्ट प्रकाशित हुई थी। जिसे खारिज कर दिया गया था। ट्रंप के वकील माइकल कोहेन ने अखबार के दावों का खंडन किया है।

बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प पर इस तरह का ये पहला आरोप नही है। उनके राष्ट्रपति बनने के बाद से ही कई महिलाएं उन पर ऐसे आरोप लगा चुकी हैं। इसके अलावा अमेरिकी राष्ट्रपति चुनावों के दौरान भी उन पर पर सेक्शुअल हैरेसमेंट के कई आरोप लगे थे। दिसंबर 2017 में तीन अलग महिलाओं ने एक साझा प्रेस कांफ्रेंस करके उन पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download