शिवराज ने कहा - 200 रुपए से ज्यादा बिल आए तो मत भरना

Dont pay electricity bill if amount exceeds 200 rupees : Shivraj
शिवराज ने कहा - 200 रुपए से ज्यादा बिल आए तो मत भरना
शिवराज ने कहा - 200 रुपए से ज्यादा बिल आए तो मत भरना

डिजिटल डेस्क, शहडोल/उमरिया। शिवराज सरकार भले ही सत्ता में नहीं है, लेकिन पूर्व सीएम के तेवर में किसी प्रकार की कमी नहीं आयी है। शहडोल में उन्होंने दहाड़ते हुए कहा कि यदि कांग्रेस सरकार ने गरीबों के हित में चल रहीं एक भी योजनाएं बंद की, तो वे सरकार को चलने नहीं देंगे। संबल योजना के पात्र हितग्राहियों से कहा कि यदि 200 रुपए से अधिक बिजली बिल आता है, तो इसे मत भरना कह देना शिवराज ने मना किया है।

एक माह बाद होगा सड़कों पर संघर्ष
उन्होंने कहा कि एक माह तक हम कुछ नहीं बोलेंगे, लेकिन एक माह बाद सड़कों पर संघर्ष करेंगे। विधानसभा चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद पहली बार शहडोल संभाग पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री ने शहडोल में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन पर आयोजित सुशासन दिवस कार्यक्रम में शरीक हुए। उन्होंने कहा कि हमारा एक ही कहना है कोई भी योजना बंद नहीं होनी चाहिए। यदि नई सरकार अच्छा कार्य करेगी। गरीब व किसानों का भला करेगी तो हम बराबर सहयोग करेंगे। इस मौके पर पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल, सांसद अजय प्रताप सिंह, विनोद गोटिया, शहडोल और उमरिया के विधायक और पार्टी के तमाम नेता मौजूद थे।

बेरोजगारी भत्ता के फार्म भरो
पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि युवा मोर्चा के कार्यकताओं तैयार हो जाओ। जाओ बेरोजगारी भत्ता के फार्म भरवाओ। उन्होंने कहा चिंता मत करना लड़ाई के तो हम चैंपियन हैं।

धान का बोनस लेकर रहेंगे
उमरिया में पत्रकारों से चर्चा में उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में किसानों का अनाज 2500 और मप्र. में 1700। यह न्यायसंगत नहीं, दाम दोनों प्रदेश में बराबर हो। हम धान का बोनस लेकर रहेंगे।

अधूरी कर्ज माफी नहीं चलेगी
कर्ज माफी को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा इसमे 31 मार्च का कोई बैरियर नहीं होने देंगे। 30 नवंबर तक का सबका कर्ज माफ करना होगा। जैसा कि वचन पत्र में कहा गया है। वादा किया है वो निभाना पड़ेगा, वादा खिलाफी की तो हमें मैदान में आना पड़ेगा।

लड़कर कराएंगे काम
चुनाव में शहडोल और उमरिया में सभी पांचों सीटों पर मिली जीत का पूर्व सीएम ने आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा भले ही हमारी सरकार नहीं बनी, लेकिन कांग्रेस से ज्यादा वोट हमें मिले। निराश होने की जरुरत नहीं शिवराज अभी जिंदा है। बहुत पैसा छोड़कर गया हूं। विकास कार्य जो अधूरे हैं, उन्हें जनता के लिए लड़-लड़कर पूर्ण करवाएंगे।

 

Created On :   25 Dec 2018 4:46 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story