पत्नी की निर्मम हत्या कर फरार हो गया पति, धारदार हथियार से किए गर्दन पर तीन वार

Dowry greedy husband murdered his wife and escaped from spot
पत्नी की निर्मम हत्या कर फरार हो गया पति, धारदार हथियार से किए गर्दन पर तीन वार
पत्नी की निर्मम हत्या कर फरार हो गया पति, धारदार हथियार से किए गर्दन पर तीन वार

डिजिटल डेस्क सतना। दहेज लोभी पति ने अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर दी। दिन दहाड़े सरेरहा हत्या करने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। मृतिका ने पहले पुलिस को शिकायत भी की थी कि उसका पति उसे जान से मारने की धमकी देता है। परिजनों का आरोप है कि यदि पुलिस समय पर कार्रवाई करती, तो उनकी बेटी जीवित रहती।

जानकारी के मुताबिक शहर की पॉश कालोनियों में से कोलगवां थाना क्षेत्र की बांधवगढ़ कालोनी में शनिवार की दोपहर उस वक्त दहशत फैल गई जब एक पति ने दिन दहाड़े सरेराह अपनी ही पत्नी की निर्मम हत्या कर दी। हत्या के आरोपी ने पत्नी पर पीछे से गर्दन पर तीन वार किए और फरार हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हत्यारा पैदल ही भागा। इस संबंध में पुलिस ने बताया कि कोटर थाना क्षेत्र के अबेर निवासी स्व.दशरथ सिंह की 20 वर्षीया बेटी कोमल सिंह की शादी 7 जनवरी 2017 को पन्ना जिले के अमानगंज थाना अंतर्गत सूरजपुरा निवासी विनोद सिंह के साथ हुई थी। मृतका के परिजनों ने बताया कि आरोपी पति रायपुर की किसी सरिया फैक्ट्री में काम करता है। एक साल तक पति -पत्नी एक साथ रहे, लेकिन  डेढ़ लाख के दहेज के लिए विनोद ने अपनी पत्नी कोमल से मारपीट करनी शुरू कर दी। पति ने पत्नी को एक बार जलाने की भी कोशिश की। जब ज्यादतियां बहुत बढ़ी, तो कोमल यहां अपनी मां मालती सिंह के पास आकर रहने लगी। मालती अपने बड़े बेटे अशोक उर्फ अरुण के साथ बांधवगढ़ में किराए के एक मकान में रहती हैं। बेटा अरुण इंडस्ट्रीयल एरिया में एक नमकीन फैक्ट्री में काम करता है।

पुलिस ने शिकायत को नहीं लिया गंभीरता से
रायपुर से सतना आने के बाद भी विनोद की ज्यादतियां  खत्म नहीं हुईं। पहले तो उसने पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा पुलिस का दबाव बनाने की कोशिश की लेकिन जब उसकी दाल नहीं गली तो वो अक्सर यहां आकर धमकाने लगा। उसे तलाक का प्रस्ताव भी मंजूर नहीं था। उसका कहना था मार डालूंगा, लेकिन तलाक न दूंगा। इस मामले में जब -जब कोमल को धमकियां मिली तब-तब उसने कोलगवां थाने में शिकायत की लेकिन पुलिस का हर बार एक ही सलाह थी कि जब वो आए तब बताना। 15 दिन पहले भी कोमल को उसके पति विनोद सिंह ने   बोटी -बोटी काट डालने की धमकी दी थी। कोमल अपने जालिम पति से इस कदर भयभीत थी कि उसने कालेज जाना भी बंद कर दिया था। वो इंदिरा कन्या कालेज में फस्र्ट ईयर की छात्रा थी।

अचानक आ गया सामने
शनिवार की दोपहर तकरीबन पौने 1 बजे बांधवगढ़ कालोनी स्थित योग वाटिका पार्क के सामने कोमल उस वक्त भयभीत हो गई जब उसके अपने पति विनोद सिंह के रुप में मौत सामने खड़ी थी। कोमल अपने बड़े भाई अशोक उर्फ अरुण को खाना देने के लिए फैक्ट्री जा रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि आरोपी के हाथ में धारदार गड़ासा था। कोमल घर की तरफ भागी लेकिन इसी बीच आरोपी विनोद से पीछे से गड़ासे से गर्दन पर प्रहार कर दिया। वार इतना जोरदार था कि कोमल वहीं सड़क पर गिर पड़ी। आरोपी ने उसकी गर्दन पर एक -एक कर दो और वार किए और फरार हो गया।

Created On :   18 Nov 2018 11:19 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story