comScore

ट्रेन के सामने कूदा अधेड़, कटने से मौत, शराब के नशे में था मृतक

ट्रेन के सामने कूदा अधेड़, कटने से मौत, शराब के नशे में था मृतक

डिजिटल डेस्क, बालाघाट। ट्रेन के सामने कूदकर एक 45 वर्षीय ने अपनी जान दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है। पुलिस का कहना है कि मृतक शराब के नशे में था, जिसके कारण संभवत: उसने ट्रेन के सामने आकर आत्महत्या की है।

यह है पूरा मामला

10 जुलाई की रात लगभग पौने 12 बजे बालाघाट स्टेशन से कटंगी की ओर जा रही पैसेंजर ट्रेन क्रमांक 78809 के सामने रेंजर कॉलेज के पीछे से होकर गुजरने वाले रेलवे ट्रेक पर एक व्यक्ति ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। जिसकी रेलवे से मिली जानकारी के बाद कोतवाली पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर शव बरामद किया। मृतक की पहचान गढ़ी थाना अंतर्गत परसाटोला निवासी 45 वर्षीय चैतराम पिता धरमसिंह उईके के रूप में की गई है। मामले की विवेचना कर रहे एएसआई देवकंठ सोनी ने बताया कि रेलवे विभाग से सूचना मिली थी कि गोंदिया से कटंगी के बीच चलने वाली ट्रेन के सामने कूद गया। जिससे ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद हमराह स्टॉफ के साथ घटनास्थल पहुंचकर मृतक चैतराम उईके का शव बरामद कर पंचनामा कार्यवाही कर उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया।

शराब के नशे में था मृतक
एएसआई श्री सोनी ने बताया कि परसाटोला निवासी विगत काफी समय से बालाघाट के बुढ़ी क्षेत्र के सुभाषनगर निवासी ठेकेदार भीमराव काटेकर पास रहकर काम करता था। जो कुछ समय से सुभाष नगर में धुरनलाल उईके के निर्माणाधीन मकान की चौकीदारी कर रहा था। बीते रविवार को 2 हजार रूपये पेमेंट लेने के बाद से वह लगातार शराब का सेवन कर रहा था। संभावना व्यक्त की जा रही है कि बीती रात शराब के नशे में वह ट्रेन के सामने आ गया। जिसकी ट्रेन से टकराने जाने के कारण मौत हो गई। मामले में मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनो के नहीं होने से शव को उसके परिजनों को गढ़ी भिजवा दिया गया है। मामले में मर्ग कायम कर विवेचना की जा रही है।

कमेंट करें
NGO1Y