युवती ने किया शादी से इनकार तो भड़के युवक ने वायरल कर दीं निजी तस्वीरें

Due to denied marriage, personal photograph viral of girl in Social media
युवती ने किया शादी से इनकार तो भड़के युवक ने वायरल कर दीं निजी तस्वीरें
युवती ने किया शादी से इनकार तो भड़के युवक ने वायरल कर दीं निजी तस्वीरें

डिजिटल डेस्क, पुणे। शादी से इनकार करनेवाली युवती के निजी फोटो युवक ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। मामला इंदापुर तहसील का है। जहां पुलिस थाने में अतुल उर्फ नितीन चंद्रकांत शिंदे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उसके खिलाफ युवती की मां ने शिकायत दर्ज कराई है। युवती अपने परिवार के गलांडवाड़ी में रहती हैं। जो कॉलेज में पढ़ाई कर रही है। कुछ दिन पहले उसकी शादी सोलापुर निवासी अतुल शिंदे से तय हुई थी।

अतुल उसका दूर का रिश्तेदार है। रिश्तेदार होने के कारण दोनों परिवारों ने शादी तय की थी लेकिन युवती के परिवारवालों को पता चला कि अतुल का बर्ताव ठीक नहीं है। तो उन्हाेंने अतुल के परिवारवालों से युवती को उसकी शिक्षा पूरी करने का हवाला देकर फिल्हाल शादी से इनकार किया। 

उधर, शादी न होने से गुस्साए अतुल के परिवारवालाें ने युवती के घर जाकर उनसे झगड़ा किया। बात गालिगलौज फिर मारपीट तक पहुंच गई। परिजन को धमकाया की अगर युवती की शादी अतुल से नहीं हुई, तो कहीं पर भी नहीं होने दी जाएगी। युवती को समाज में बदनाम किया जाएगा। इसके बाद अतुल ने युवती के निजी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल किए। इसका खुलासा होते ही युवती की मां ने इंदापुर पुलिस थाने में अतुल और उसके माता पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

Created On :   20 Nov 2018 12:23 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story