जमानत पर छूटते ही मासूम से दोबारा किया रेप, सदमे में बच्ची

Due to rap, slander and panic, the girl left the house after the accused was released from prison.
जमानत पर छूटते ही मासूम से दोबारा किया रेप, सदमे में बच्ची
जमानत पर छूटते ही मासूम से दोबारा किया रेप, सदमे में बच्ची

डिजिटल डेस्क, नागपुर। जेल से छूटकर आते ही बदले की भावना से आरोपी ने मासूम बच्ची को दो बार हवस का शिकार बनाया। मामला दर्ज कर, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और रविवार को कोर्ट में पेश कर पुलिस ने तीन दिन की रिमांड पर ले लिया है। यह घटना पांचपावली थाना क्षेत्र की है।

पांचपावली थाना क्षेत्र निवासी शिकार बच्ची (15) Class 8th में अध्ययनरत है। बच्ची के परिवार में बीमार पिता, मां और भाई है। मां बर्तन मांजने का काम करती है। दरअसल बस्ती में ही रहने वाले अंकुश गणेश बोकडे (25) ने 20 से 28 जुलाई के बीच मासूम बच्ची से रेप किया। बच्ची के घर में घुसकर, वह उसे अपने कमरे में ले जाता था। मना करने पर पिटाई करने के साथ ही परिवार समेत जान से मारने की धमकी भी देता था। पीड़िता के मां-बाप उसके खिलाफ बोल नहीं पा रहे थे, क्योंकि उन्हें डर था कि अंकुश उनके पुत्र के साथ कुछ गलत ना कर दें। 

इस वारदात के पहले फरवरी महीने में आरोपी अंकुश ने बच्ची को हवस का शिकार बनाया था। इसके बाद शिकायत दर्ज कराई गई तो पुलिस ने अंकुश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 8 दिन पहले ही अंकुश जेल से जमानत पर बाहर आया है और जेल से बाहर आते ही बदले की भावना से उसने फिर से बच्ची को हवस का शिकार बनाया। दूसरी बार शिकार होने के बाद, बदनामी और दहशत के कारण बच्ची ने घर से निकलना ही बंद कर दिया है, वह स्कूल भी नहीं जा रही है। 

इस कारण बस्ती में खौफ

अंकुश की बुआ बस्ती में अवैध शराब बेचती है। बस्ती में उसे दबंग महिला के नाम से जाना जाता है। एक तरह से बस्ती में उसका खौफ है। दोबारा घटना होने के बावजूद बदनामी के डर से बच्ची और उसके परिजन चुप ही थे, मगर किसी ने चाइल्ड लाइन की छाया गुरव को फोन किया और उन्हें घटना की जानकारी दी। गंभीरता को भांप छाया गुरव सहयोगी अर्चना पालीबासु, अमरजा खेडीकर, मार्गेट कुजु के साथ बच्ची के घर पहुंचीं। बहुत समझाने के बाद बच्ची के परिजन शिकायत करने को राजी हुए और शनिवार देर रात प्रकरण दर्ज किया गया। दोबारा रेप की वारदात से पुलिस अधिकारी भी सकते में आ गए। हॉस्पिटल में हुई जांच में रेप की पुष्टि होते ही, पुलिस ने अंकुश को देर रात गिरफ्तार कर लिया। रविवार को अवकाशकालीन कोर्ट में पेश कर आरोपी को 2 अगस्त तक रिमांड में लिया गया है, जबकि बच्ची को महिला सुधारगृह में भेज दिया गया है।

Created On :   31 July 2017 12:38 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story