छात्रा को कुचलने वाले डम्पर को ग्रामीणों ने किया आग के हवाले ,कर रहे प्रदर्शन  

Dumper crushed girl, villagers set on fire and demonstrating
छात्रा को कुचलने वाले डम्पर को ग्रामीणों ने किया आग के हवाले ,कर रहे प्रदर्शन  
छात्रा को कुचलने वाले डम्पर को ग्रामीणों ने किया आग के हवाले ,कर रहे प्रदर्शन  

डिजिटल डेस्क, बालाघाट। यहां रेत लदे एक डम्पर द्वारा स्कूल से घर लौट रही छात्रा को टक्कर मार दी जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई । छात्रा की मौत से आक्रोशत ग्रामीणों ने  डम्पर तथा रेज ठेकेदार के आफिस एवं उसके वाहन को आग लगा दी । घटना के संबंध में बताया गया है कि यहां शिवा कंस्ट्रशन कंपनी द्वारा रेत ठेका चलाया जा रहा है ।गांव से होकर रेत घाट तक जाने वाला रास्ता एकदम संकीर्ण हैं जिससे डम्पर चलने के कारण अनेक घटनाएं घटित हो चुकी हैं । ग्रामीण इस संकीर्ण सड़क से डम्पर निकाले जाने को लगातार विरोध कर रहे थे किंंतु प्रशासन सहित रेत ठेका कंपनी ने भी ध्यान नहीं दिया जिससे आज यह बड़ी घटना घट गई । आगजनी के बाद भी लोगों का $गुस्सा शांत नहीं हुआ और वे घटना स्थल पर प्रदर्शन कर रहे थे।

स्कूल से घर आ रही थी छात्रा

रामपाल थाना अंतर्गत आने वाले मोहगांव घाट से रेत भरकर जा रहे एक डंपर ने छात्रा को टक्कर मारी छात्रा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई । इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मृतक रितु पंचेश्वर पिता यादव पंचेश्वर 17 वर्ष निवासी ग्राम बकोड़ी निवासी है । छात्रा सुबह 8 :00 बजे अपने घर से रामपायली श्री राम हाई स्कूल पढ़ने के लिए गई थी वहां से वह  करीब 12 : 00 बजे घर जाने के लिए निकली थी तभी मोहगांव घाट थे रेत भरकर जा रहे डंपर क्रमांक एमपी 22 जी 2644 ने इस छात्रा को रौद दिया , जिससे छात्रा की मौत हो गई । टक्कर मार कर भाग रहे ट्रक को ग्रामीणों ने आग के हवाले कर दिया घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है ।
 

कुएं में डूबने से प्रौढ़ की मौत 

विरसा थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम छोटी सुरवाई निवासी 40 वर्ष परसराम पिता हीरा सिंह मेरवी की कुएं में डूबने से मौत हो गई इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसा मृतक शुक्रवार को अपने गांव से पन्ना टोला गया था शनिवार की सुबह गांव के एक कुएं में उसकी लाश दिखाई दी देश पर ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर शव कुए से बाहर निकाल कर पंचनामा कार्रवाई कर शव परीक्षण करा कर परिवारजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया गया है और मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया गया है।
 

Created On :   31 Aug 2019 9:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story