सर्कस में शो के दौरान शेर ने किया ट्रेनर पर जानलेवा हमला, देखें वीडियो

During a show in circus, lion attacked on the trainer,  Video Viral
सर्कस में शो के दौरान शेर ने किया ट्रेनर पर जानलेवा हमला, देखें वीडियो
सर्कस में शो के दौरान शेर ने किया ट्रेनर पर जानलेवा हमला, देखें वीडियो

डिजिटल डेस्क, यूक्रेन। जानवर आखिर जानवर होता है भले ही उसे कितनी भी अच्छी ट्रेनिंग क्यों ना दी जाए उसके अंदर का जानवर कभी ना कभी बाहर जरूर आ जाता है। दरअसल, यूक्रेन के लुगांस्क स्टेटके सर्कस में एक शो के दौरान एक नजारा देखकर दर्शकों की सांसें थम गईं, क्योंकि एक शेर ने ट्रेनर पर जानलेवा हमला कर दिया। ये सब देखकर वहां मौजूद हर किसी की चीख निकल गई। खुद पर हुए हमले की वजह से ट्रेनर भी घबरा गया। घटना का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रेनर शेर को निर्देश दे रहा है। तभी शेर को ना जाने क्या हो जाता है और अचानक ट्रेनर पर लपक पड़ता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि रिंग में कुल 3 शेर और एक ट्रेनर मौजूद है। घटना के दौरान अचानक सन्नाटा पसर जाता है। उसके बाद सब कुछ शांत हो जाता है। उसके बाद कुछ लोग ट्रेनर को बचाने के लिए चीखने लगते हैं। शेर ने ट्रेनर को लगभग गिरा दिया था, लेकिन किसी तरह से उसकी जान बच गई।

शेर के हमले में जिंदा बचने के बाद ट्रेनर ने कहा,"मैंने एक शेर को अपनी ओर बुलाया लेकिन दूसके ने मुझ पर हमला कर दिया। उसने मुझ पर छलांग लगाकर मुझे बुरी तरह से झकझोर दिया, मेरे हाथ पैर और पीठ पर चोट आई हैं, लेकिन शुक्र है कि उसने मेरी गर्दन पर हमला नहीं किया और मुझे छोड़ दिया।"

Created On :   6 April 2019 11:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story