बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, DFO से कहा- जूते मारूंगा

During the review meeting ,BJP mla devendra verma abused DFO
बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, DFO से कहा- जूते मारूंगा
बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, DFO से कहा- जूते मारूंगा

डिजिटल डेस्क,खंडवा। बुधवार को जिला पंचायत की बैठक में पौधारोपण पर हो रही चर्चा के दौरान बीजेपी विधायक देवेंद्र वर्मा अपना आपा खो बैठे। उन्होंने DFO एसके सिंह पर अभद्र टिप्पणी की। उन्होंने DFO से कहा कि ढंग से काम करो नहीं तो पटककर जूता मारूंगा। इस दौरान DFO ने सभ्यता से बात करने के लिए कहा, लेकिन विधायक का पारा चढ़ता चला गया। DFO ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई है।

गौरतलब है कि जिला पंचायत की बैठक में विधायक देवेंद्र वर्मा ने मनरेगा में किए गए पौधारोपण की जानकारी मांगी। देवेंद्र वर्मा ने नागचून पर वन विभाग के 300 एकड़ में लगाए गए पौधों की सुरक्षा पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि पौधे सूख रहे हैं। इसकी देखभाल के लिए क्या किया गया है। इस पर DFO सिंह ने कहा कि यह मेरा काम नहीं है। DFO ने कहा कि पुराने कामों का भुगतान नहीं हो पाया है। कड़क आवाज में बोलते हुए सिंह ने विधायक की ओर ऊंगली भी दिखाई। विधायक वर्मा को ये नागवार गुजरा। और उन्होंने DFO से कहा कि तुम हद में रहो वरना यहीं जूते मारूंगा। इसके बाद DFO जिला पंचायत सीईओ डॉ. वरदमूर्ति मिश्रा के साथ कलेक्टर अभिषेक सिंह से मिलने पहुंचे। बाद में अन्य साथी अधिकारियों को लेकर कोतवाली पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

मामले में विधायक देवेंद्र वर्मा का कहना है कि मैंने किसी भी तरह की असंसदीय भाषा का उपयोग नहीं किया। आमजन के हित और सरकारी योजनाओं को लेकर सवाल किया था, लेकिन अधिकारी अपना आपा खो बैठा। मैंने अपनी पार्टी के वरिष्ठजनों को इससे अवगत करा दिया है। वहीं DFO एसके सिंह का कहना है कि बिना वजह विधायक ने उत्तेजित होकर मुझे पटककर जूते मारने की बात कही।

Created On :   28 Sep 2017 3:42 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story