तीसरी बार पिता बने 'द रॉक'

तीसरी बार पिता बने 'द रॉक'

 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हॉलीवुड अभिनेता और डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार "द रॉक" तीसरी बार पिता बन गए हैं। "द रॉक" के नाम से मशहूर प्रोफेशनल रेसलर और एक्टर ड्वेन जॉनसन की पत्नी ने एक बेटी को जन्म दिया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए सभी फैंस के नाम एक मैसेज भी लिखा है। इस एक्शन स्टार ने अपनी बेबी गर्ल का नाम टिआना जिआ जॉनसन रखा है।

                                         

 

अपने फैंस को लिखे इस मैसेज में "द रॉक" ने एक और बेटी का पिता बनने की जानकारी देते हुए कहा कि ये उनके लिए गर्व और सम्मान का पल है। उन्होंने आगे लिखा कि उनकी जिंदगी में कई मजबूत और प्यार करने वाली महिलाएं रही हैं, लेकिन बेबी टिआना जिआ के आने से उनके जीवन में एक नया मुकाम आ गया है जिसे बता पाना मुमकिन नहीं है

                                         

 

जॉनसन की पहले ही जैस्मीन नाम की एक दूसरी बेटी भी है। वहीं उनकी पूर्व पत्नी डैनी गार्सिया से भी उन्हें  सिमोन नाम की बेटी हो चुकी है। "द रॉक" ने अपने करियर की शुरुआत बतौर प्रोफेशनल रेसलर की थी। वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (डब्ल्यूडब्ल्यूई) में बेहिसाब कामयाबी और लोकप्रियता पाने के बाद उन्होंने हॉलीवुड फिल्मों का रुख किया और "द मम्मी रिटर्न्स" और "द स्कॉर्पियन किंग" जैसी सफल फिल्मों से शानदार आगाज किया। इसके बाद से उन्होंने हॉलीवुड में पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक्शन फिल्मों में अपनी खास पहचान बनाई।

                                         


"द रॉक" न सिर्फ अमेरिका बल्कि भारत समेत कई देशों में जाने-पहचाने स्टार हैं और उनकी फैन फॉलोइंग कई मुल्कों में फैली हुई है। 

Created On :   24 April 2018 1:26 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story