जेठ ने बहू पर हंसिए से किया हमला, हालत गंभीर , छोटा भाई भी घायल

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
जेठ ने बहू पर हंसिए से किया हमला, हालत गंभीर , छोटा भाई भी घायल

डिजिटज डेस्क, छिंदवाड़ा। यहां एक युवक ने शराब के नशे में पहले तो छोटे भाई क घर के सामने मर्यादा तोड़ी और ऐंसा करने से रोकने पर मारपीट पर उतारू हो गया ,इतना ही नहीं इस शराबी ने अपने छोटे भाई व उसकी पत्नी पर हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस संबंध में बताया गया है कि  अमरवाड़ा के लिंगपानी में एक शख्स ने अपने छोटे भाई और उसकी पत्नी पर हंसिया से हमला कर दिया। इस हमले में महिला के सिर पर गंभीर चोटे आई है। वहीं छोटे भाई को मामूली चोट आई है। गंभीर रुप से घायल महिला को परिजनों ने अमरवाड़ा अस्पताल लाकर भर्ती कराया था। यहां प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। 
 

घर के सामने तोड़ी मर्यादा 

पुलिस ने बताया कि लिंगपानी निवासी गोविंद पिता मनसाराम इनवाती दोपहर शराब के नशे में घर आया। नशे में धुत गोविंद घर के सामने लघुशंका समाधान कर रहा था। छोटे भाई बलदाऊ ने उसे ऐसा करने से मना किया तो वह विवाद करने लगा। गोविंद ने बलदाऊ के साथ मारपीट शुरू कर दी। बीचबचाव करने आई बलदाऊ की पत्नी राजकुमारी (22) से भी गोविंद ने मारपीट की। गोविंद ने राजकुमारी पर हंसिए से हमला कर दिया। इस हमले में राजकुमारी के सिर पर कई जगह गहरे घाव लगे है। जिसे परिजनों द्वारा अमरवाड़ा अस्पताल लाया गया। यहां हालत में सुधार न होने पर चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में उसका इलाज जारी है। 

कुएं में गिरे युवक की मौत

अमरवाड़ा के चिखलीवाला का एक युवक कुएं में गिरी बाल्टी निकालने कुएं में उतर रहा था। रस्सी से हाथ छूटने पर युवक पानी में गिर गया। जिसे कुएं से निकालकर ग्रामीणों ने जिला अस्पताल लाया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि चिखलीवाला निवासी 25 वर्षीय रामदास पिता चैनू वर्मा शुक्रवार दोपहर कुएं में पानी भरने गया था। इस दौरान उसकी बाल्टी कुएं में गिर गई। बाल्टी निकालने वह रस्सी के सहारे कुएं में उतर रहा था। रस्सी से हाथ छूटने पर वह कुएं में जा गिरा। गंभीर रुप से घायल युवक को ग्रामीणों ने कुएं से निकालकर अस्पताल लाया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। 

Created On :   15 Jun 2019 7:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story