comScore

नांदेड से होगा महागठबंधन के चुनाव प्रचार का शुभारंभ, मंच पर एक साथ सभी घटक दलों के नेता 

February 18th, 2019 19:27 IST
नांदेड से होगा महागठबंधन के चुनाव प्रचार का शुभारंभ, मंच पर एक साथ सभी घटक दलों के नेता 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस-राकांपा महागठबंधन नांदेड से अपने चुनाव अभियान का श्री गणेश करेगा। आगामी 20 फरवरी को नांदेड में आयोजित रैली में कांग्रेस, राकांपा पीआरपी सहित महा गठबंधन में शामिल अन्य दलों के नेता हिस्सा लेंगे।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अशोक चव्हाण की तारीफ से जारी बयान में बताया गया है कि नांदेड स्थित इंदिरा गांधी मैदान में बुधवार, 20 फरवरी की शाम 5 बजे से संयुक्त प्रचार सभा आयोजित की गई है। जनसभा में पार्टी प्रभारी मल्लिकार्जुन खडगे, राकांपा अध्यक्ष शरद पवार, पीआरपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जोगेंद्र कवाडे, पूर्व मुख्यमंत्री शिवाजीराव पाटील निलंगेकर, पूर्व उप मुख्यमंत्री छगन भुजबल, विधानसभा में विपक्ष के नेता राधाकृष्ण विखे पाटील, विधान परिषद में विपक्ष के नेता धनंजय मुंडे, गुजरात कांग्रेस के प्रभारी सांसद राजीव सातव, पूर्व मंत्री रोहिदास पाटील, विधायक अब्दुल सत्तार, डी.पी.सावंत आदि मौजूद रहेंगे। 

1 मार्च को राहुल गांधी की मुंबई-धुले में सभा
आगामी 1 मार्च को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी महाराष्ट्र के दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान राहुल मुंबई व धुले में जनसभा को संबोधित करेंगे। मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम ने सोमवार को मुंबई कांग्रेस कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में यह जानकारी दी। इस मौके पर मराठी फिल्मों की अभिनेत्री आसावरी जोशी कांग्रेस में शामिल हुई। निरुपम ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार आने के बाद वहां के बेरोजगार युवाओं को 1 मार्च से 3500 बेरोजगारी भत्ता मिलेगा। केंद्र व महाराष्ट्र में हमारी सत्ता आने के बाद यहां भी बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा।  
 
 

कमेंट करें
b8fty