SNDL की पहल : अब ‘मिस कॉल’ से दर्ज करो बिजली गुल की शिकायत 

Electricity complaints will be lodged by a Miss Call in Nagpur
SNDL की पहल : अब ‘मिस कॉल’ से दर्ज करो बिजली गुल की शिकायत 
SNDL की पहल : अब ‘मिस कॉल’ से दर्ज करो बिजली गुल की शिकायत 

डिजिटल डेस्क,नागपुर। महानगर के तीन विभागों में विद्युत आपूर्ति के लिए जिम्मेदार SNDL ने एक और नई पहल की है। जिसके तहत विद्युत उपभोक्ता अब मिस कॉल देकर भी अपनी शिकायत दर्ज करा सकेंगे। इसके लिए बस ‘1800-102-1825" पर एक मिस्ड कॉल देना होगा। इतने में आपकी शिकायत दर्ज हो जाएगी।

शुक्रवार को काटोल रोड स्थित विद्युत भवन के सभागृह में ऊर्जा मंत्री चंद्रशेखर बावनकुले ने सेवा की शुरूआत की। इस दौरान बावनकुले ने इसे सकारात्मक पहल बताया। इस मौके पर महापौर नंदा जिचकार, विधायक डॉ. मिलिंद माने और विकास कुंभारे, महावितरण के प्रादेशिक निदेशक भालचंद्र खंडाईत, मुख्य अभियंता रफीक शेख, अधीक्षक अभियंता मनीष वाठ, महाजेम्स के निदेशक सुधीर पालीवाल उपस्थित थे। । 

देश में पहली पहल
SNDL की ‘मिस्ड कॉल के जरिए नो-पावर कम्प्लेंट’ संभवतः भारत की पहली ऐसी सुविधा है। इसमें विद्युत आपूर्ति खंडित होने पर उपभोक्ता को कॉल सेंटर पर कॉल करने की अब आवश्यकता नहीं होगी। उसे अपने पंजीकृत मोबाइल नंबर से एक मिस कॉल करना होगा। खंडित विद्युत आपूर्ति संबंधी उसकी शिकायत एक ऑटोमेटेड सर्विस से तुरंत SNDL ग्राहक सेवा में दर्ज कर ली जाएगी, लेकिन इस सुविधा का लाभ उन उपभोक्ताओं को ही मिलेगा, जो वक्त पर अपना बिल भरते हैं।

Created On :   3 Sep 2017 10:04 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story