मुख्यमंत्री का शर्मनाक आपत्तिजनक चित्र सोशल मीडिया में वायरल, प्रकरण दर्ज

Embarrassing picture of Chief Minister Viral on social media, case registered
मुख्यमंत्री का शर्मनाक आपत्तिजनक चित्र सोशल मीडिया में वायरल, प्रकरण दर्ज
मुख्यमंत्री का शर्मनाक आपत्तिजनक चित्र सोशल मीडिया में वायरल, प्रकरण दर्ज

डिजिटल डेस्क, सतना। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ मुख्यमंत्री कमलनाथ के एक अश्लील चित्र को सोशल मीडिया (वाटस एप) में वायरल करने पर मैहर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरुद्ध आईपीसी के सेक्शन 292,500 और 504 तथा सूचना प्रौद्योगिकी (संशोधन) अधिनियम 2008 की धारा 67(ए) के तहत अपराध दर्ज करते हुए जांच शुरु की है। जांच का जिम्मा साइबर सेल को सौंपा गया है। कायमी कांग्रेस के प्रदेश सचिव मनीष चतुर्वेदी की शिकायत पर की गई है।

4 दिन से चल रही थी हरकत
मैहर के थाना प्रभारी अशोक पांडेय ने बताया कि मैहर निवासी मनीष चतुर्वेदी पिता शारदा प्रसाद (41) ने इस आशय की लिखित शिकायत की थी कि वाटस एप पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ मुख्यमंत्री कमलनाथ का एक अश्लील चित्र 4 दिन से लगातार वायरल किया जा रहा है, जो घोर शर्मनाक और आपत्तिजनक है। ये कृत्य मुख्यमंत्री की छवि को खराब करने की साजिश है। इसी लिखित शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपी के विरुद्ध कायमी करते हुए जांच शुरु की गई है। वायरल हुआ चित्र इतना अश्लील है कि इसे देखकर उस व्यक्ति की कुत्सित मानसिकता पर तरस आता है, जिसने इसे बनाया होगा।

कांग्रेसियों ने इस गंदी मानसिकता का परिचायक बताया है।  मैहर के थाना प्रभारी अशोक पांडेय ने कहा है कि इस मामले में साइबर सेल की सहायता ली जाएगी और शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल माकले को लेकर इस शैतानी दिमाग व्यक्ति की चारों तरफ भर्त्सना की जा रही है।

इनका कहना है
मामला संज्ञान में आते ही अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपराध कायम कराया गया है। ऐसे अश्लील चित्रों का सोशल मीडिया पर प्रसारण शर्मनाक और आपत्तिजनक है। किसी भी दल के नेता के साथ ऐसा नहीं होना चाहिए। हमें उम्मीद है, पुलिस अपराधी को जल्दी ही गिरफ्तार कर वैधानिक कार्यवाही करेगी।
मनीष चतुर्वेदी, प्रदेश सचिव कांग्रेस

 

Created On :   9 Jan 2019 12:56 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story